Doon Prime News
delhi

नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पढ़िए पूरी खबर

दुष्कर्म

देश की राजधानी Delhi से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा यही की National Capital के सराय रोहिल्ला में RPF के जवान की उसके नाबालिग बेटे ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

वही, एक तरफ Police द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बताया गया की, 22 August को Northern Railway के पहाड़गंज स्थित Hospital से खबर मिली थी कि Sub Inspector Bansi Lal को नाजुक हालत में अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं, इस मामले में Doctors द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि Sub Inspector Bansi Lal को Hospital में मृत अवस्था में लाया गया था। जिसके तुंरत बाद local police station को इस बात की सुचना दी गई थी। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद Police को इस बात का पता चला कि Sub Inspector Bansi Lal की बॉडी पर 19 जख्मों के निशान पाए गए थे। शरीर के कई हिस्सों की हड्डी टूटी हुई थी।

यह भी पढ़े- वीडीओ भर्ती की जांच हुई ट्रांसफर विजिलेंस से ट्रांसफर होकर STF के हाथो पहुंची जांच, STF द्वारा जल्द किये जा सकते है बड़े खुलासे

वही जैसे ही Police द्वारा 4 September को हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कि गई तो पता चला की मृतक Bansi Lal का अपने नाबालिग बेटे के साथ झगड़ा हुआ था। जिसमें उसके बेटे द्वारा अपने पिता को धक्का दिया गया, जिससे वो नीचे गिर गया। इसके बाद बेटे ने बेलन से अपने पिता को इतना मारा की उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसकी जांच के बाद Police द्वारा नाबालिग बेटे को तुंरत अरेस्ट कर लिया गया है और हत्या में प्रयुक्त बेलन भी बरामद कर लिया गया है।

Related posts

संसद के मानसून सत्र तक आज से किसान जंतर मंतर पर देंगे धरना ।जानिए कितने लोग और कितने समय तक दे सकेंगे धरना

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच चल रही बैठक खत्म , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

doonprimenews

Big breaking- इस हवाई अड्डे (Airport) से की गई 10 करोड़ रुपए से अधिक विदेशी मुद्रा जब्त

doonprimenews

Leave a Comment