Doon Prime News
delhi

यहां एक कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो बेटियों की गोली मार हत्या कर दी, बाद में ले ली खुद की जान।

गोली

Delhi के Jaffrabad locality में 4 लोगों की लाश घर में मिली है। बता दे की शुरुआती जांच के बाद कहा जा रहा है कि पति द्वारा पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों को गोली मारी गई और फिर उसके बाद खुद को भी शूट कर लिया गया।

यह भी पढ़े- आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 75 दिन तक लगेगी प्रिकॉशन डोज (Booster Dose), केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी।

वही, जानकारी मिली है कि Jaffrabad में Israr Ahmed नाम के शख्स द्वारा अपनी पत्नी और 2 बेटियों को गोली मार दी गई। बता दे की परिवार के तीनों ही सदस्यों ने मौके पर  दम तोड़ दिया। हालांकि जिसके बाद Israr Ahmed द्वारा खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली गई। सबसे हैरानी की बात ये है कि उस समय Israr Ahmed के घर के बाहर व्यापारी के दो बेटे भी मौजूद थे, लेकिन Israr Ahmed ने उन्हें कुछ नहीं किया। ऐसे में किस कारण से Israr Ahmed द्वारा अपनी पत्नी और सिर्फ दो बेटियों का कत्ल किया गया, फ़िलहाल Police अभी इसकी जांच कर रही है।

Related posts

Independence Day 2022- स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर Delhi में आतंकी हमले का अलर्ट, हमले के लिए इस चीज का इस्तेमाल कर सकते है आतंकवादी

doonprimenews

दिल्ली के इस होटल को बम से उड़ाने का आया धमकी भरा कॉल, Gurugram Police द्वारा डेढ़ घण्टे चलाया गया सर्च ऑपरेशन

doonprimenews

यहां एक नाबालिक ने अपने पिता का बदला लेने के लिए युवक को मारी गोली।

doonprimenews

Leave a Comment