Doon Prime News
delhi

Canada fake visa passport लगा कर जा रहे थे, CISF ने दबोचा


Canada fake visa passport लगा कर जा रहे थे, CISF ने दबोचा 

DELHI के IGI airport पर तैनात CISF ने दो यात्रियों को पकड़ा है, जो अपने passport पर फर्जी वीजा लगाकर कैनडा जाने की कोशिश में थे। पकड़े गए यात्रियों की पहचान संकिर्थ मामुनी वैंकट और सुगुमार कमालाकनन के रूप में हुई है। दोनों एयर कैनडा की flight से टोरंटो जाने वाले थे।

 यह भी पढ़े – उत्तरकाशी कार हादसे में लापता शख्स का शव भागीरथी नदी से बरामद, दूसरा निकालने की कोशिश जारी 

CISF अधिकारी ने बताया कि दोनों शनिवार रात 10.30 में IGI के टर्मिनल थ्री पर पहुंचे थे। उन्हें रात 12.30 में उड़ान भरने वाली canada air की flight संख्या AC-43 से टोरंटो के लिए उड़ान भरनी थी। इस दौरान इस दौरान बल के सर्विलांस और इंटेलिजेंस की टीम को दोनों की हरकतें संदिग्ध लगी। इसके बाद टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उनके दस्तावेजों की जांच करने के दौरान passport पर चिपका कैनडा का वीजा sticker नकली लगा। जब sticker की जांच की गई तो वह नकली निकला। पूछताछ करने पर वह कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे सके। इसके बाद दोनों को delhi police के हवाले कर दिया गया। police ने आरोपी के खिलाफ फर्जीवाड़े की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

तीन साल के बच्चे को अगवा कर 70 हजार में बेचा,पाँच लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

G20 समिट : देश– विदेश के नेताओ के लिए दिल्ली तैयार । रात 9 बजे के बाद इन वाहनों की एंट्री पर रोक । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

सुप्रीम कोर्ट ने वन नेशन, वन राशन कार्ड इस तारिख से पहले लागु करने के दिए निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment