Doon Prime News
delhi

Delhi Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, विकास लगरपुरिया गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार

Police

Delhi Police को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Police द्वारा एक व्यवसायी को जान से मारने की धमकी देकर 8 Lakh रुपये की कथित तौर पर उगाही करने के आरोप में 2 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया गया है। Police के अनुसार बताया गया की, आरोपी Prince (29) और Paramjeet Singh (40) विकास लगरपुरिया गिरोह के सदस्य हैं।

वही, Special Police commissioner (अपराध) Ravindra Singh Yadav द्वारा कहा गया कि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे विकास लगरपुरिया के सहयोगी Gurpreet Singh की जीवनशैली से प्रभावित हैं, जो Hariyana के गुरुग्राम में 30 Crore रुपये की चोरी में शामिल था।

साथ ही आपकोक बता दे की मौजूदा मामले में सिंह के साथ 2 लोगों ने जनकपुरी निवासी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर 8 Lakh रुपये की रंगदारी की थी। वही Ravindra Singh Yadav द्वारा कहा गया कि पहली मांग पूरी होने के बाद भी उन्होंने व्यवसायी को 4 Lakh रुपये देने की धमकी दी।

Related posts

Breaking News- लूट का एक बेहद सनसनीखेज मामला आया सामने, ईडी अधिकारी (ED officer) बनकर आए बदमाश, घर से लूट ले गए 3.20 करोड़ रुपये

doonprimenews

महिला को तीन तलाक देकर घर से निकला,शिकायत करने गयी तो दी जान से मरने की धमकी।

doonprimenews

Breaking News- राजधानी में बढ़ते वायु प्रदूषण (Air Pollution) से निपटने के लिए सरकार अपना रही सख्त रुख, बीएस- 3 और 4 डीजल बसों की एंट्री पर आज से रोक

doonprimenews

Leave a Comment