Doon Prime News
delhi

चार साल की मासूम बच्ची के साथ मूंछ वाले शख्स ने करी छेड़खानी, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करी

किशोरी

खबर देश की राजधानी दिल्ली से जहाँ चार साल की मासूम बच्ची से छेड़खानी की घटना हुई है। चार साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़खानी की ये घटना स्कूल में हुई जहां वह पढ़ने जाती थी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला 9 मई का बताया जा रहा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, 4 साल की बच्ची साउथ रोहिणी थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ा करती है। 10 मई को परिजनों द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया गया है कि 9 मई को बच्ची के साथ मॉलेस्टेशन की घटना हुई है।आरोप है कि स्कूल में बच्ची जब खेल रही थी, तभी किसी ने उसके साथ मोलेस्टेशन की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।


बता दें कि पीड़िता की मां ओर से दी गई तहरीर में यह बताया जा रहा है कि बच्ची केवल जिसने उसके साथ घिनौनी हरकत की, उसकी मूंछें थीं यही बता पा रही है। परिजनों के मुताबिक बच्ची का एडमिशन 1 मई को ही स्कूल में करवाया गया था।

यह भी पढ़े –*वीडियो लाइक व क्रिप्टो पेमेंट के नाम पर ठगी करने का बढ़ रहा अपराध, अब STF ने जारी की ठगी से बचने के लिए एडवाइजरी*


साउथ रोहिणी थाने की पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 354 बी और पॉक्सो एक्ट की धारा 10 के तहत केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।पीड़ित बच्ची का बीएसए हॉस्पिटल में मेडिकल भी कराया गया।पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जो स्कूल में चपरासी के रूप में कार्यरत है।

Related posts

राहुल गांधी को हिमंता सरमा की गिरफ्तारी की धमकी के बाद, असम ने CID को ट्रांसफर किया केस

doonprimenews

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

doonprimenews

किसान आंदोलन को मिल रहा भरपूर समर्थन, 30 जून को मनाया जाएगा हूल क्रांति दिवस

doonprimenews

Leave a Comment