Doon Prime News
delhi

Delhi की Yamuna River में तैरने के लिए आये 4 लोग हुए लापता, जांच में तीन शव हुए बरामद।

College

Delhi की Yamuna River में कल 4 लोगों के डूबने का मामला सामने आया है। बता दे की North Delhi के बुराडी थाने में आज करीब 1.20 बजे Call की गई और 4 लोगों के लापता होने की सूचना दी गई।

बता दे की Delhi Police के North District Police Commissioner Sagar Singh Kalsi के मुताब‍िक बताया जा रहा है की बुराड़ी थाना को आज तड़के करीब 1:20 बजे एक Call आई, जिसमें कहा गया की 4 लोग लापता हो गए है। वही, जांच की गई तो पता चला की 07/07/22 की दोपहर के आसपास, 14-20 वर्ष की आयु के 4 व्यक्ति Loni to Yamuna में तैरने के लिए ठोकर नंबर 7, सोनिया पुश्ता, बुराड़ी में आए थे। एक दोस्त की निशानदेही पर एक बाइक Yamuna किनारे पर लगी थी और साथ ही कुछ कपड़े मिले थे। वही खबर मिलते ही सुबह से तलाश और बचाव शुरू कर दिया गया और अब तक 3 शव बरामद किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़े- Amarnath गुफा के पास फटा बादल, 10 से ज्यादा लोगों की हुई मौत, बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम पहुंची मौके पर।

वही एक तरफ बताया जा रहा है क‍ि जब वह चारों लड़के देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उन्‍होंने Police को Call कर इस बात की सूचना दी। जिसके बाद Police द्वारा गोताखोरों को काम पर लगाया गया और अब तक तीन शवों को बरामद कर ल‍िया गया है। दरअसल, अभी चौथे शख्‍स की तलाश की जा रही है। अभी उसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

Related posts

खुशखबरी: कोरोना टीकाकरण करने में भारत ने अमेरिका को भी पछाड़ा,जानिए किस देश में हुआ कितना कितना टीकाकरण

doonprimenews

भारत लगातार तेज कर रहा है कोरोना पर प्रहार,इस हफ्ते इतने लोगों को लगाई वैक्सीन।

doonprimenews

दिल्ली : फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान, नजारा देख हैरान रह गये लोग

doonprimenews

Leave a Comment