Doon Prime News
delhi

मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर महिला के साथ किया रेप,आरोपी के बेटे ने बच्ची के साथ भी की छेड़खानी


मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर महिला के साथ किया रेप,आरोपी के बेटे ने बच्ची के साथ भी की छेड़खानी

मकान मालिक जबरन महिला के घर में घुस गया और उसके साथ रेप किया. आरोपी ने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी. महिला के साथ रेप के थोड़ी देर बाद मकान मालिक के बेटे ने महिला की 12 साल की बेटी के साथ छेड़खानी की. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

 दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर 38 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपी के बेटे पर पीड़ित महिला की 12 साल की बेटी से छेड़खानी करने का आरोप है.

यह भी पढ़े – ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया

धमकी भी दी 

 दुष्कर्म और छेड़खानी का ये मामला बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. पीड़ित महिला नांगलोई की अमर कॉलोनी में किराए पर पिछले तीन साल से रह रही थी. वो एक फैक्टरी में नौकरी किया करती थी. घटना वाले दिन महिला घर पर ही थी. तभी आरोपी मकान मालिक महिला के घर में घुस आया और महिला के साथ जबरन रेप किया. महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी और मौके से फरार हो गया.

आरोपी के बेटे ने की 12 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी

थोड़ी देर बाद जब महिला किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई तो मकान मालिक का बेटा उसके घर पहुंच गया. घर पर महिला की 12 साल की बेटी मौजूद थी. महिला के घर पहुंचने पर उसकी बेटी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने उसके साथ छेड़खानी की.  जिसके बाद महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई.

नांगलोई थाने की पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पब्लिक हेल्थ के लिए वित्त मंत्री ने किया 23220 करोड़ रुपये का ऐलान

doonprimenews

यहां एक कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो बेटियों की गोली मार हत्या कर दी, बाद में ले ली खुद की जान।

doonprimenews

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

doonprimenews

Leave a Comment