Doon Prime News
delhi

दिल्ली : फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान, नजारा देख हैरान रह गये लोग


दिल्ली : फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान, नजारा देख हैरान रह गये लोग

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया विमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिल्ली-गुरुग्राम हाई-वे पर देर रात एक विमान फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा देखा गया. यह विमान एयर इंडिया का बताया जा रहा है, जो बिना पंखों के ब्रिज के नीचे अटका दिखाई दे रहा है.

विमान को फंसा देख आसपास से गुजर रहे लोग इस असामान्य नजारे को कैमरे में कैद करने लगे. वीडियो में फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे विमान के आगे का हिस्सा दिखाई दे रहा है. वीडियो में एयर इंडिया के इस वीमान को पंख वाले हिस्से के पास से फंसा हुआ देखा जा सकता है.

यह भी पढ़े – Breaking: उत्तराखंड में 19 अक्टूबर तक फिर बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , पढ़िए पूरी गाइडलाइन

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राष्ट्रीय वाहक कंपनी ने इसको लेकर सूचना दी है. कंपनी ने कहा कि फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसा यह विमान बिक चुका है. साथ ही यह विमान अपंजीकृत और रद्द किया जा चुका है. राष्ट्रीय वाहक कंपनी ने बताया कि यह घटना विमान को ले जाते वक्त घटित हुई.

वहीं एयरलाइन कंपनी वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि कंपनी का दिल्ली-गुरुग्राम हाई-वे पर फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे इस विमान से कोई संबंध नहीं है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

दिल्ली-NCR में घना कोहरा, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, कई ट्रेनें लेट…100 उड़ानें भी डिले।

doonprimenews

Delhi-NCR CNG Price: दिल्ली-एनसीआर के लोगों को महंगाई का झटका, IGL ने बढ़ाए सीएनजी के दाम; जानिए नए रेट

doonprimenews

राजधानी दिल्ली में फिर से सामने आई शर्मनाक घटना । अधिकारी पर लगे नाबालिक लड़की से रेप के आरोप । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment