Doon Prime News
delhi

सूखे कुए से अचानक निकलने लगे 500 और 2000 के नोट,टूट पड़े लोग,जानिए कहा कि है यह खबर


सूखे कुए से अचानक निकलने लगे 500 और 2000 के नोट,टूट पड़े लोग,जानिए कहा कि है यह खबर

 नई दिल्ली: कितना अच्छा  होता है ना कि जब  आप कहीं जा रहे हों और आपको नोट पड़े मिल जाएं  तो आपको सोचकर अच्छा लगता है,  की वहीं यूपी के एक कानपुर में कुछ  ठीक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक प्राचीन कुएं से जोकि सूखा है उसमें से 500 और 2000 के नोट निकले है   फिर क्या था बात जंगल में आग की तरह फैली और फेलगी और  पैसे इकट्ठा करने में लोगो  की भीड़ लग गई।

कानपुर मे  पसेमा गांव के बाहर  एक प्राचीन शिव मंदिर है  और वहीं उसके बगल में एक प्राचीन कुआं है जिसकी गहराई करीब 50 फिट के आसपास बताई जाती है वहीं कुएं में खरपतवार भरे हैं  मतलब कुँए में  पानी नहीं है बल्कि सुखा है बताते हैं कि आम दिनों की तरह वहां पर बच्चे खेल रहे थे, तभी उसी दौरान बच्चों ने कुएं के अंदर झांका तो  उनके होश उड़ गए।

फिर क्या था तभी बच्चे वहां इकट्ठा हो गए और देखा कि सूखे कुएं के अंदर तो काफी करेंसी पड़ी है वो भी पांच सौ और दो हजार के नोटों की शक्ल में, उसके बाद लड़कों ने वहां के कुछ चिपचिपे फलों को धागे में बांधकर कुएं में लटकाया तो कुछ नोट निकल आए।

यह भी पढ़े – Mastercard ban : RBI ने मास्टरकार्ड पर लगाई रोक,जानिए आप पर क्या पड़ेगा इसका असर। 

नोट निकालने के लिए तमाम तरकीबें आजमाई जाने लगीं

कुएं के अंदर से नोट निकलने की खबर आसपास के गांवों में आग की तरह खबर ऐसे फैली और  फैलते ही वहां पर  भीड़ होना शुरू हो गई  हर कोई नोट निकालने की  कोशिश में लग गया और इसके लिए तमाम तरकीबें आजमाई जाने लगीं,  साथ ही बताया जा रहा है कि कुएं के भीतर एक मोबाइल फोन भी पड़ा था , वहां बच्चे करीब 9-10 हजार रुपए निकाल रहे थे।

तभी नोटों की गड्डी और मोबाइल कुएं में गिर गए हों!

वहीं पसेमा ग्राम प्रधान का भी कहना है कि इसकी सूचना देर शाम पुलिस को दी गई थी,  इसलिए माना जा रहा है कि  किसी चोर ने चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद ही  इस कुएं में बेकार की चीजों को फेंका होगा तभी  उससे नोटों की गड्डी और मोबाइल कुएं में गिर गए  होगे वहीं इस पूरी घटना पर फिलहाल प्रशासन की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे नई दिल्ली, निर्माणाधीन भवन’ उत्तराखंड निवास ‘का किया निरीक्षण

doonprimenews

Delhi की Yamuna River में तैरने के लिए आये 4 लोग हुए लापता, जांच में तीन शव हुए बरामद।

doonprimenews

नुसरत जहां ने माँ बने के बाद यश दासगुप्ता संग गुपचुप शादी!

doonprimenews

Leave a Comment