Doon Prime News
delhi

नुसरत जहां ने माँ बने के बाद यश दासगुप्ता संग गुपचुप शादी!


नुसरत जहां ने माँ बने के बाद यश दासगुप्ता संग गुपचुप शादी!

टीएमसी सांसद और अभिनेत्री सांसद नुसरत जहां काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। निखिल जैन से शादी को अवैध बताने और फिर प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गई थीं। इसी साल वो मां बनीं है 26 अगस्त को उन्होंने बेटे ईशान को जन्म दिया। इसके साथ ही उनकी बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता संग अफेयर की खबरें भी चर्चा में रहती है।

यह भी पढ़े – लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से की शादी , बताई यह वजह

यश दासगुप्ता संग नुसरत ने रचा ली शादी

नुसरत जहां ने हाल ही में social media पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिससे ये पता चल रहा है कि उन्होंने यशदास गुप्ता से शादी कर ली है। नुसरत socail media पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती है। अब नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है।

10 october को yash dash gupta का जन्मदिन था। इस खास मौके पर नुसरत जहां ने cake काटा और इसकी तस्वीर instagram पर post की। सबसे खास बात ये है कि इस तस्वीर में उन्होंने husband और डैड लिखवाया हुआ था। इससे ये तो पता चल ही रहा है कि ईशान के पिता यश दासगुप्ता हैं साथ ही ये भी पता चल गया कि नुसरत और यश ने शादी कर ली है और वही अब उनके पति हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ग्रे लाइन पर 10 दिन के अंदर दौड़ने लगेगी मेट्रो, तैयारियां अंतिम दौर में।

doonprimenews

Canada fake visa passport लगा कर जा रहे थे, CISF ने दबोचा

doonprimenews

खुशखबरी,दिल्ली वासियों के लिए पिंक और ग्रे मेट्रो को मिली हरी झंडी,पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment