Doon Prime News
delhi

दिल्ली से लेकर कानपुर तक गूंजी दुष्कर्म की गूंज,चलती बस में मां से छेड़छाड़ व किशोरी से दुष्कर्म


दिल्ली से लेकर कानपुर तक गूंजी दुष्कर्म की गूंज,चलती बस में मां से छेड़छाड़ व किशोरी से दुष्कर्म

स्लीपर बस के परिचालक और खलासी की करतूत की गूंज दिल्ली से लेकर कानपुर तक गूंजी। फिरोजाबाद पुलिस की सक्रियता से गौतमबुद्धनगर से कानपुर तक की पुलिस सक्रिय हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी से लेकर आईजी, डीआईजी तक के कार्यालय एक्टिव मोड पर आ गए। सभी कार्यालयों से एसएसपी से पल-पल की रिपोर्ट मांगी जाने लगी। यही कारण रहा कि पांच घंटे में ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

चलती स्लीपर कोच बस में किशोरी से दुष्कर्म और उसकी मां से छेड़छाड़ की घटना की जानकारी पर दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अधिकारी सक्रिय हो गए। स्वयं आईजी और डीआईजी के स्तर के अधिकारी घटना पर नजर बनाए रहे।

जिले के एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने दिल्ली से लेकर कानपुर तक पांच टीमें लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया। हर स्तर पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें काम करने लगीं। डॉग स्क्वैड को बुला कर बस को चेक कराई। फील्ड यूनिट ने भी बस से नमूने एकत्रित किए। इसके बाद महिला थाना प्रभारी सविता सैंगर ने भी पीड़िता किशोरी और उसकी मां से पूछताछ की। किशोरी ने अपने साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी। दोनों का मेडिकल कराया गया है।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड: स्कूल खुलते ही कोरोना की दिक्कत, छात्र मिला पॉजिटिव 

पत्रकार वार्ता में एसएसपी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि पूछताछ में जानकारी हुई कि पीड़िता की मां बबलू और अंशू को जानती है। उसके मोबाइल में बबलू का नंबर भी फीड है। पूछताछ में महिला ने बताया कि पहले वह बबलू और अंशू की केबिन में गई थी लेकिन बबलू ने छेड़छाड़ की तो वह नीचे उतर आई। हालांकि बाद में अंशू ने बेटी को केबिन में बुला लिया और उसके साथ घटना को अंजाम दिया। बेटी को केबिन में देखकर महिला ने बस के परिचालक बबलू से कहा था कि बबलू तुमने मेरे साथ विश्वासघात किया है। मेरी बेटी को भी नहीं छोड़ा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और मामला बढ़ता चला गया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी आतंकी को किया गिरफ्तार

doonprimenews

संसद के मानसून सत्र तक आज से किसान जंतर मंतर पर देंगे धरना ।जानिए कितने लोग और कितने समय तक दे सकेंगे धरना

doonprimenews

दिल्ली : फुट ओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान, नजारा देख हैरान रह गये लोग

doonprimenews

Leave a Comment