Doon Prime News
delhi

दिल्ली में छठी से आठवीं तक स्कूल खोलने पर होगा फैसला आज ।


दिल्ली में छठी से आठवीं तक स्कूल खोलने पर होगा फैसला आज ।

दिल्ली में रामलीला मंचन को मंजूरी मिलेगी या नहीं। साथ ही नौवीं से 12वीं के बाद अब दूसरे चरण में छठी से आठवीं तक के स्कूल खुलेंगे या नही इस मुद्दे पर  होगा  आज फैसला।

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने बुधवार को इसे मुद्दे को लेकर बैठक बुलाई है। दरअसल डीडीएमए का पिछला आदेश 30 सितंबर तक के लिए है।  लेकिनआगे किसे राहत मिलेगी, यह आज इस बैठक में तय किया जाएगा। दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक अभी स्कूल खोलने पर कोई भी फैसला नहीं  लिया गया है। डीडीएमए की बैठक में विशेषज्ञों से चर्चा करने के बाद ही स्कूल खोलने पर फैसला किया जाएगा।

यह भी पढ़े-घूमना पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी: Tourism Industry खोलने पर सरकार कर रही विचार, जानिए कब से खुलेंगे पर्यटन उद्योग 

बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाएगा

अधिकारियों को कहना है कि जो भी फैसला लिया जाएगा, वह बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर ही किया जाएगा। दिल्ली में अभीनौवीं से 12वीं कक्षा तक के छात्रों के लिए खोले  गए स्कूल । अब भी स्कूलों में बच्चों की उपस्थिति उम्मीद से कम है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

खुशखबरी,दिल्ली वासियों के लिए पिंक और ग्रे मेट्रो को मिली हरी झंडी,पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

किसान आंदोलन को मिल रहा भरपूर समर्थन, 30 जून को मनाया जाएगा हूल क्रांति दिवस

doonprimenews

खुशखबरी: कोरोना टीकाकरण करने में भारत ने अमेरिका को भी पछाड़ा,जानिए किस देश में हुआ कितना कितना टीकाकरण

doonprimenews

Leave a Comment