Doon Prime News
delhi

दिल्ली की तीसरी पार्टी की प्रवक्ता उत्तराखंडियों के प्रति घृणित शब्दो का प्रयोग बर्दाश्त से बाहर है उक्रांद


दिल्ली की तीसरी पार्टी की प्रवक्ता उत्तराखंडियों के प्रति घृणित शब्दो का प्रयोग बर्दाश्त से बाहर है उक्रांद

देहरादून दिनाँक 13-07-2021:उत्तराखंड देवभूमि के प्रति दिल्ली से आयी तीसरी पार्टी आप घृणित व अपमानित मानसिकता का प्रदर्शन करते आयी है। आप का मुखिया कभी दिल्ली के कूड़े की ढेरों की तुलना नंदा देवी छोटी से किया। यही नही दिल्ली दंगो में उत्तराखंड के बेटे दलबीर नेगी की निर्मम हत्या आप क्व पार्षद के द्वारा किया गया।

अब आप की एक प्रवक्ता उत्तराखंड के लोगो के प्रति विशेषकर पहाड़ियों के प्रति अपमानित शब्दो का प्रयोग एक पोर्टल चैनल में बोलकर शर्मसार कर चुकी है। उक्रांद का स्पष्ट मानना है कि ये लोग तुच्छ मानसिकता को लेकर इस तरह का प्रदर्शन को बर्दाश्त नही किया जायेगा। साथ ही जो उत्तराखंडी जो ऐसे पार्टी में है उनको शर्म आनी चाहिये। 

  यह भी पढ़े – गृहमंत्री अमित शाह ने नार्को टेरर पर जताई चिंता,जानिए क्या होता है यह नार्को टेररिज्म 

उत्तराखंड राज्य लंबे संघर्षो एवम बलिदानों के बदौलत मिला है। उत्तराखंड को अपमानित तो पहले दिल्ली की दोनों राष्ट्रीय दल करते आये है। जो उत्तराखंड को भ्रष्ट्राचार के आकंठ में डुबो चुके है। राज्य के संसाधनों को बाहरी लोगों के हवाले कर चुके है। आम उत्तराखंडी जो हताश है।

जिसको न रोजगार मिला न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला। पलायन करके बाहर जो नौकरी होटलों, कंपनियों आदि में कर रहे है। उनकी तुलना तुच्छता के साथ दिल्ली की तीसरी पार्टी आप अपमानित कर राज्य में राजनीति करके पगली की दोनों पार्टियों की तरह भ्रष्ट्राचार व लूट घसीट करने का स्वप्ना पाले है, वह होने नही दिया जाएगा। रानी की जनता इसका जबाब देगी।।

सुनील ध्यानीनिवर्तमान केंद्रीय प्रवक्ता 

उत्तराखंड क्रांति दल

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

सूखे कुए से अचानक निकलने लगे 500 और 2000 के नोट,टूट पड़े लोग,जानिए कहा कि है यह खबर

doonprimenews

दिल्ली में छठी से आठवीं तक स्कूल खोलने पर होगा फैसला आज ।

doonprimenews

महिला को तीन तलाक देकर घर से निकला,शिकायत करने गयी तो दी जान से मरने की धमकी।

doonprimenews

Leave a Comment