Doon Prime News
delhi

तीन साल के बच्चे को अगवा कर 70 हजार में बेचा,पाँच लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार


तीन साल के बच्चे को अगवा कर 70 हजार में बेचा,पाँच लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के तिमारपुर में एक महिला ने पड़ोस के तीन साल के मासूम को अगवा कर 70 हजार में बेच दिया। महिला का पीड़ित परिवार के घर आना-जाना था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं और छानबीन शुरू करदी हैं। पुलिस ने पड़ोसी महिला और तीन अन्य महिलाओं के साथ  पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान पड़ोसी महिला सुनीता, राज रानी और उनकी बेटी अनुज रानी, सीमा और ऑटो चालक  के रूप में हुई है। बच्चा इन दोनों के यहां से ही छुड़ाया गया है। यह दोनों महिलाएं उसका पांच लाख रुपये में सौदा करने की तैयारी कर रही थीं। पड़ोसी महिला ने बच्चा अगवा कर आगे ऑटो चालक को 70 हजार रुपये में बेचा था।

यह भी पढ़े-  जुलाई के महीने में यह एप देगा फ्री वेब सीरीज, हिंदी और इंग्लिश फिल्में और भी बहुत कुछ

 22 मई को तिमारपुर मे स्थित श्रीराम बस्ती निवासी रवि नामक शख्स ने अपने तीन साल के बेटे के गायब होने की सूचना तिमारपुर थाने में दर्ज करवाई थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू करदी हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के अलावा रवि के घर आने-जाने वाले पड़ोसियों से भी पूछताछ की।

जांच के दौरान पुलिस को पड़ोसी महिला सुनीता पर शक हुआ।  पुलिस ने उसकी कॉल रिकॉर्ड  निकल कर उससे  मिलने वाले ऑटो चालक सर्वेश से भी पूछताछ की। दोनों ही पुलिस को गुमराह करते रहे। जांच के दौरान मंगलवार को पुलिस को पता चला कि बच्चा जहांगीरपुरी में एक बुजुर्ग महिला व उसकी बेटी के पास है।

यह भी पढ़े- जुलाई के महीने में यह एप देगा फ्री वेब सीरीज, हिंदी और इंग्लिश फिल्में और भी बहुत कुछ

सूचना के बाद तुरंत  पुलिस ने छापा मारकर मासूम को सकुशल छुड़ाकर राज रानी और उसकी बेटी अनुज रानी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस में सीमा को भी गिरफ्तार कर लिया हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कोरोना संक्रमण : कोरोना का असर अब मरीजों के लीवर पर भी पड़ रहा है, 14 केस आए सामने, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

दिल्ली में छठी से आठवीं तक स्कूल खोलने पर होगा फैसला आज ।

doonprimenews

Railway Tracks- बादली औद्योगिक क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment