Doon Prime News
crime

यहां हुआ UKSSSC का पेपर लीक, पेपर सील करने वाले ने ही किया पेपर लीक और खरीद ली 9 लाख की कार

uksssc paper leak

खबर उत्तराखंड से संबंधित है UKSSSC पेपर लीक मामले में देहरादून के STF ने लखनऊ से एक शख्स को पकड़ा है, जिससे पूछ्ताछ करने पर यह खुलासा कई और खुलासे हुए हैं। अभिषेक वर्मा नाम का ये युवक परीक्षा के पेपर्स के स्टेटस को सील करता था, लेकिन इसी ने सील करने के साथ ही साथ पेपर को लीक भी कर दिया।


एसटीएफ ने जब पूछ्ताछ की तो यह सामने आया कि अभिषेक वर्मा का काम प्रिंटिंग प्रेस में पेपर्स को अलग अलग स्टेटस में लगाकर सील करना था और इसी का फायदा उठाकर उसने टेलीग्राम ऐप की मदद से पेपर्स की फोटो को पेपर लीक गैंग के पास पहुंचा दिया।


UKSSSC पेपर लीक के लिए मिले 36 लाख रुपए
इस काम को करने के लिए अभिषेक को अच्छी खासी रकम दी गई थी अभिषेक को पेपर लीक करने के लिए ₹36, लाख मिले हैं ऐसी खबर आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि अभिषेक ने इस रकम में से करीब ₹9, लाख में अपने गांव में दो कमरे का निर्माण कर डाला और यह खबर भी सामने आई है कि उसने ₹2, लाख अपने पिता के और डेढ़ अपने भाई के खाते में और 3लाख अपनी मां के खाते में जमा कराए हैं। दिलचस्प की बात तो यह है कि अभिषेक को सैलरी केवल ₹21,000 प्रति महीना है।

यह भी पढ़ें- भारत बनाम वेस्टइंडीज के तीसरे वनडे में शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन को लेकर शिखर धवन ने कही यह बड़ी बात


दरअसल इस मामले के खुलासे के बाद ही परीक्षा कराने का जिम्मा ले रही कंपनी के कई कर्मचारी STF के रडार पर थे। लेकिन अभिषेक की सैलरी और खर्च में समानता न देख STF ने इससे पूछ्ताछ की तैयारी कर ली थी इस बीच पता चला कि वो देहरादून आ रखा है अभिषेक के दून पहुंचने पर STF ने उसे पूछ्ताछ के लिए बुला लिया इसके बाद सवाल जवाब में वो फंस गया और आगे की कार्रवाई अभी जारी है।

Related posts

पथनमथिट्टा जिले में दो महिलाएं हुई लापता, डॉक्टर कपल ने अंधविश्वास के कारण दो निर्दोष महिलाओं की चढ़ाई बलि

doonprimenews

Big Breaking- बाइक सवार 3 युवकों ने कक्षा 10 की छात्रा का किया अपहरण, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Big Breaking- जंधेड़ी सर्कल के पटवारी (Patwari) को शाहाबाद तहसील में 9000 रुपये रिश्वत लेते हुए किया काबू

doonprimenews

Leave a Comment