Doon Prime News
crime

मुंबई में श्रद्धा वॉलकर जैसा हत्याकांड, लिव इन पार्टनर ने युवती के किए कई टुकड़े फिर प्रेशर कुकर में उबाला….

इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से जहाँ श्रद्धा वॉलकर हत्याकांड (shraddha walker murder case) जैसी एक घटना सामने आई है। यहाँ लिव इन पार्टनर ने युवती की हत्या कर दी।इसके बाद आरोपी ने शव को ठिकाना लगाने के लिए कटर से उसके कई टुकड़ कर दिए। और दरिंदगी की सारी हदे पार करते हुए उसके शरीर के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाल दिया।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ बताया जा रहा है कि लड़के और लड़की दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। पुलिस का यह भी कहना है कि ये हत्या दो से तीन से पहले की गई थी, क्योंकि फ्लैट से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की।


बता दें की घटना मीरा रोड में स्थित नया नगर पुलिस थाने की है।नया नगर पुलिस थाने के अंतर्गत गीता आकाश दीप सोसायटी में युवक और युवती लिव इन रिलेशन में रहते थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद आक्रोश में आकर पुरुष पार्टनर ने युवती की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी यहीं रुका, बल्कि उसने कटर से लाश के कई टुकड़े कर दिए और उसे छिपाने की कोशिश करने लगा।

यह भी पढ़े –*Hathras :प्रेमी के साथ मिलकर नाबालिग ने पिता को मौत के घाट उतारा, प्रेमी संग हुई थी फरार, हरिद्वार पुलिस ने किया गिरफ्तार*


दरअसल,इसी बिल्डिंग की सातवीं मंजिल में रहने वाले परिवार ने पुलिस को बुलाया। उन्होंने पुलिस को बताया कि एक फ्लैट से बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खुलवाया।इसके बाद पुलिस को सारा केस समझ में आ गया कि ये कत्ल और सबूत मिटाने का मामला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि आरोपी ने वारदात को कैसे अंजाम दिया था।

Related posts

गुरुग्राम के इफ्को चौक के पास सोमवार की शाम सूटकेस में मिले महिला के शव, हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

doonprimenews

जम्मू कश्मीर के कठुआ से मिला 3दिन से लापता BJP नेता का शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका।

doonprimenews

Big Breaking- छोटी सी बात को लेकर हुआ बड़ा विवाद, विवाद के बीच युवक का कान और महिला की तीन अंगुलियां कटीं

doonprimenews

Leave a Comment