Doon Prime News
crime

NCB शाहरुख के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही है,समुद्र के बीच में RAVE PARTY

NCB शाहरुख के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही है,समुद्र के बीच में RAVE PARTY

NCB ने MUMBAI में एक बड़े DRUGS PARTY में छापा मारा है. यह DRUGS PARTY बीच समुद्र में हो रही थी. क्रुज में नशे का सारा सामान बरामद किया गया है. REPORT के अनुसार इस party में sharukh khan के बड़े बेटे aryan भी शामिल थे.

NCB अब उनसे भी पूछताछ कर रही है. party में शामिल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर लगाया गया है. NCB ने पहली बार क्रुज पर बीच समुद्र में इतनी बड़ी party में छापा मारा है.

यह भी पढ़े -Flipkart लाया है Big Billion Days सेल, इन स्मार्टफोन पे मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

MUMBAI के INTERNATIONAL cruise terminal से यह चला था और यहीं से लोग इस cruise पर सवार हुए थे. इस क्रुज में मनोरंजन का पूरा प्रोग्राम था. कई DJ इस party को रंगीन बनाने वाले थे. TV report के अनुसार DRUGS में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया उसमें bollywood के मशहूर अभिनेता का बेटा भी शामिल है. CRUISH से हसीस, MD और कोकिन बरामद किया है.

NCB ने इस party में शामिल हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह पार्टी high profile थी, तो bollywood, fashion के क्षेत्र के बड़े लोग भी इसमें शामिल हो सकते हैं. यह पार्टी क्रुज पर तीन दिनों तक चलने वाली थी. अलग- अलग दिन कई तरह के आयोजन रखे गये थे.इस क्रुज में सवार होने के लिए ticket 80 हजार रुपये रखा गया था. 80 हजार में तीन दिनों तक रेव पार्टी चलनी थी लेकिन एनसीबी ने बीच समुद्र में छापेमारी करके इस high profile party का खुलासा कर दिया.

लेकिन वह क्रुज पर सवार नहीं हुए. ऐसे में यह भी चर्चा तेज है कि इन लोगों ने अंतिम मौके पर अपनी यात्रा क्यों रद्द कर दी. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद NCB DRUGS racket को तोड़ने में लगी है. ऐसे में बीच समुद्र में होने वाली यह RAVE  party  NCB के लिए बड़ी चुनौती थी. NCB के अधिकारी ने बताया कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. हिरासत में लिये गये लोगों को MUMBAI लाया जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी के बाद court में पेशी होगी.इस बड़ी party का आयोजन fashion TV और दिल्ली की एक बड़ी event company ने किया था. तीन दिनों तक चलने वाली इस party में कई तरह के शानदार आयोजन भी होने थे लेकिन drugs ने इस party का मजा खराब कर दिया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शर्मनाक जगन्नाथ मंदिर में पुजारी ने की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़

doonprimenews

कर्नाटक में हुई प्रवीण नट्टारू की हत्या के बाद हुई एक muslim युवक हत्या, धारा 144 लागु

doonprimenews

योग शिक्षक ने परिवार को ऐसे बदनाम किया, माँ बेटी की फर्जी facebook पर id बनाकर लगा दी बोली ।

doonprimenews

Leave a Comment