Doon Prime News
crime

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

Muradabaad में delhi-lucknow  highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

Muradabaad में सड़क सुरक्षा सप्ताह में tripple riding जारी है। सोमवार सुबह फिर एक bike पर सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें दो की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाले दोनों युवक आपस में ममेरे फुफेरे भाई थे।

यह भी पढ़े -देहरादून से जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए चलेंगी स्मार्ट इलेक्ट्रिक बस, जानिए इनकी खूबियां

पुलिस का कहना है, हादसे में जान गंवाने वाला आकाश (18) मूंढापांडे थानाक्षेत्र के बूजपुर मान गांव निवासी था, जबकि दूसरा मृतक राजपाल (30) रूद्रपुर के रहना वाला था। बताया जा रहा है कि आकाश, उसके फुफेरे भाई राजपाल व विनय पाल सोमवार सुबह करीब चार बजे बाइक से मुरादाबाद किसी से मिलने जा रहे थे।

मूंढापांडे थानाक्षेत्र में delhi lucknow highway पर zero point के पास इनकी bike को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। राहगीरों ने तीनों को घायल अवस्था में पड़ा देखा तो police को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर police मौके पर पहुंची और घायलों को जिला hospital भिजवा दिया गया, जहां चिकित्सकों ने आकाश और राजपाल को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि विनय की हालत गंभीर होने पर उसे भर्ती कर लिया गया है। 

सूचना मिलने पर आकाश के परिजन भी जिला hospital पहुंच गए। परिवार के लोगों ने बताया कि आकाश मुरादाबाद में पीतल factory में नौकरी करता था, जबकि राजपाल रूद्रपुर में ही factory में नौकरी करता है। राजपाल और विनय यहां अपने मामा के घर बूजपुर मान गांव में आए थे। मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि शव postmartum के लिए भिजवा दिए गए हैं। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ case दर्ज किया जा रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- 12 साल के बच्चे से 50 रुपए में एक दुकानदार करा रहा था मजदूरी, दुकानदार के खिलाफ हुआ केस दर्ज

doonprimenews

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में चाईबासा में 26 साल की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

दून पुलिस ने 08 घंटे के भीतर डोईवाला क्षेत्र में हुई चोरी और वाहन चोरी की विभिन्न घटनाओं का पर्दाफाश किया।

doonprimenews

Leave a Comment