Doon Prime News
crime

MPIDC की मैनेजर ने की पाँचवी मंज़िल से कूदकर आत्महत्या, परिवार ने डायरेक्टर को बताया ज़िम्मेदार

सुसाइड

राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्बल लाइफ कानूनी परिसर में 27 साल की रानी शर्मा छत से कूद गयी। रानी शर्मा भोपाल स्थित मंत्रालय में तैनात थीं। उन्होंने सुबह 5:00 बजे अपनी छत से छलांग लगाई थी। कुछ दिनों पहले ग्वालियर से रानी शर्मा की माँ भी भोपाल रहने आई थी। मध्यप्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन में पदस्थ थी। उसने करीबन सुबह 5:00 बजे छत से छलांग लगाकर सभी को हैरानी में डाल दिया है। ग्वालियर से आए पिता ने आरोप एमपीआईडीसी के डायरेक्टर पर लगाया है।

परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि रानी शर्मा कई दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुरा पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जांच शुरू कर दी है। महिला का पांचवीं मंजिल से कूदते हुए सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। हालांकि पुलिस को किसी भी तरह का सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। रानी शर्मा के पिता मध्यप्रदेश पुलिस में सहायक उपनिरीक्षक है और ग्वालियर में पदस्थ हैं। रानी शर्मा अर्बन लाइफ कॉलोनी में अपने एक दोस्त के साथ रहती थी। पुलिस सभी से मामले की पूछ्ताछ करेगी।

यह भी पढ़े -एसटीएफ और साइबर क्राइम पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर में मारा छापा, संदिग्ध खातों में 225 करोड रुपए की धनराशि के लेनदेन का हुआ खुलासा

घटना के बाद जब परिवार में मातम छा गया तब पुलिस ने बयान दर्ज नहीं किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। पिता ने मंत्रालय में पद के अधिकारी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि MPIDC के प्रिंसिपल एडिशनल सेक्रेटरी लगातार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। साथ ही नौकरी से निकाल देने की धमकी भी दे रहे थे, जिसकी वजह से वह काफी परेशान रहती थी।
पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि हमारी बेटी को देर तक ऑफिस में बैठा कर रखा जाता था। जबरदस्ती उसके ऊपर काम का प्रेशर डाला जाता था पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि 15 दिन पहले ही रानी शर्मा ने कॉल करके अपने साथ हो रही प्रताड़ना की पूरी कहानी बताई थी। पिता ने कहा कि अधिकारियों की प्रताड़ना के कारण ही बेटी ने खुदकुशी की है। अभी इस मामले में आगे की जांच की जा रही

Related posts

यहां महिला गिरोह का हुआ पर्दाफाश, कई युवकों को अपने जाल में फंसाकर करती थी यह काम।

doonprimenews

आठ माह की गर्भवती को दिए थे ससुरालियों ने करंट के झटके

doonprimenews

आंध्र प्रदेश से आया गांजा मेरठ में मिला, उत्तराखंड में भी होने वाली थी सप्लाई

doonprimenews

Leave a Comment