Doon Prime News
crime

नाबालिक को बहाने से घर में बुलाया ,किया दुष्कर्म और फिर मुँह में डाला तेज़ाब

नाबालिग

खबर नई दिल्ली से आ रही है जहां फैक्ट्री में काम करने वाली एक नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा रेप किया गया है। आपको बता दें कि आरोपी ने पीड़िता को धोखे से अपने घर बुलाया था और फिर घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया इतना ही नहीं रेप करने के बाद नाबालिग के मुंह में तेजाब भी डाला।
बता दें कि फैक्ट्री में काम करने वाली 15 वर्षीय लड़की के साथ फैक्ट्री के मैनेजर द्वारा दुष्कर्म करने और तेजाब पिलाने की कोशिश का मामला सामने आ रहा है। घटना में पीड़िता की हालत खराब हो गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में छानबीन जारी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के प्रबंधक जयप्रकाश जिनकी उम्र 31 वर्ष है गिरफ्तार किया गया है पुलिस के मुताबिक बताया गया कि आरोपी ने पीड़िता को जो 2 जुलाई को अपने घर अपनी बीमार पत्नी से मिलने बुलाया था। नाबालिक के घर में पहुंचते ही आरोपी ने अपनी पत्नी के ही सामने नाबालिग से दुष्कर्म नाबालिग से दुष्कर्म किया। पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा द्वारा बताया गया कि घटना के कुछ दिन बाद प्रकाश द्वारा पीड़िता को तब रोका गया जब अपने घर जा रही थी और उसके मुंह में जबरदस्ती तेजाब डाला गया। जब पीड़िता घर पहुंची तो वह बेहोश हो गई और फिर पीड़िता को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसी हिसाब से आरोपी पर कार्रवाई करने की नीति बनाई है।

यह भी पढ़े –Weather Update- मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया, कहा इन दिनों पहाड़ों में यात्रा करने से बचे।
पुलिस ने बताया की नागलोई पुलिस थाने में इस मामले की रिपोर्ट की गई है जिसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 307 हत्या की कोशिश, 376 दुष्कर्म, 34 समान मंशा, और पोक्सो अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करी है। दिल्ली महिला आयोग द्वारा भी इस संबंध में पुलिस को नोटिस जारी कर दिया गया है फिलहाल नाबालिक का इलाज चल रहा है।

Related posts

यहां हुआ UKSSSC का पेपर लीक, पेपर सील करने वाले ने ही किया पेपर लीक और खरीद ली 9 लाख की कार

doonprimenews

दिल्ली एनसीआर में हुए निर्भयाकांड जैसी एक और वारदात को गाजियाबाद में दिया गया अंजाम, पांच आरोपियों ने 2 दिन तक उसे बनाया अपनी हवस का शिकार ।

doonprimenews

एक बार फिर ठगी का मामला आया सामने, जिसमें विदेश से जूलरी भेजने के नाम पर एक महिला नर्स के साथ हुई 3.21 लाख की ठगी।

doonprimenews

Leave a Comment