Doon Prime News
crime

Instagram पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की MBA छात्रा का क्या दुष्कर्म

Instagram पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की MBA छात्रा का क्या दुष्कर्म 

Instagram पर प्यार परवान चढ़ने के बाद जबलपुर निवासी युवती प्रेमी से मिलने के लिए kanpur जा पहुंची। वहां प्रेमी ने उसे एक होटल में रुकवाया और शादी का झांसा देकर तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती के साथ प्रेमी युवक ने अप्राकृतिक कृत्य भी किया। शारीरिक संबंध बनाने के उपरांत वह शादी करने से मुकर गया। आबरू तार-तार होने के बाद युवती फरियाद लेकर प्रेमी के पिता के पास पहुंची तो उसने धक्के मारकर भगा दिया। पिता ने धमकी दी कि दोबारा kanpur में नजर आई तो वह जान से खत्म कर देगा। महिला थाने में police ने पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 376 (2) एन, 377, 507, 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए police team को kanpur भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़े -89th foundation Day of (IAF) ,हर साल 8 october को क्यों मनाया जाता है

जबलपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने महिला थाना में FIR दर्ज कराई है। युवती ने police को बताया कि वह MBA की पढ़ाई कर रही है। कुछ माह पूर्व इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती गुमती नंबर पांच श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी अर्चित सलूजा से हुई थी। दोनों ने mobile number का आदान-प्रदान किया और आपस में बात करने लगे। महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज ने बताया कि युवक-युवती में बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया। युवक ने युवती के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद उसे कानपुर बुलाया और एक hotel में तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक कृत्य करता रहा

Party के बाद नहीं की शादी की घोषणा : पुलिस ने बताया कि अर्चित सलूजा ने युवती को पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर बुलाया था। उसने आश्वासन दिया था कि पार्टी के दौरान वह अपनी शादी की घोषणा कर देगा। समारोह में शामिल होने के लिए वह जबलपुर से कानपुर पहुंची। अर्चित ने उसे होटल के कमरे में रुकवाया था। पार्टी समाप्त होने के बाद उसने युवती के साथ शादी की घोषणा नहीं की।

अश्लील video viral करने की धमकी : अर्चित ने होटल के कमरे में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अप्राकृतिक कृत्य किया और अश्लील वीडियो बना लिया। तीन दिन तक दुष्कर्म करने के बाद वह शादी करने से मुकर गया। अर्चित के इंकार से आहत युवती उसके पिता हरदीप सलूजा के पास फरियाद लेकर पहुंची। जिसके बाद हरजीत ने उसे कानपुर से भाग जाने व जान से मारने की धमकी दी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शर्मनाक : 55 साल की महिला से 4 लोगों ने किया गैंगरेप ,4 आरोपी फरार

doonprimenews

संघ और विश्व हिंदू परिषद में घुसपेठ कर एक शख्स ने गुस्से में आकर ऑफिस को बम से उड़ाने की दी धमकी

doonprimenews

संदिग्ध परिस्थियों में 10 माह की बेटी नाले में गिरी,आधी रात को highway पर लड़ रहे थे दंपती

doonprimenews

Leave a Comment