Doon Prime News
crime

चंडीगढ़ में एक सात साल की बच्ची बनी हैवानियत का शिकार अपहरण कर उसके साथ किया दुष्कर्म

दुष्कर्म

चंडीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि चंडीगढ़ में शराब के ठेके के बाहर से सात वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात तोगा के जंगल में हुई।

आरोपी ₹50 का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया था। बच्ची की हालत बेहद खराब बताई जा रही है और वह 6 दिन से पीजीआई में भर्ती है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के साथ इतनी हैवानियत की गई है कि उसके निजी अंग का ऑपरेशन करना पड़ा।

सारंगपुर थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी की पहचान धनास के चार मंजिल निवासी प्रकाश 28 वर्षीय के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहाँ उसे 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। एसपी सिटी श्रुति अरोड़ा ने सारंगपुर थाने पहुँचकर आरोपी से पूछ्ताछ की।

थानाप्रभारी रोहित कुमार का कहना है कि वारदात 19 अगस्त दोपहर 1:30 बजे के करीब हुई। पीडित बच्ची के पिता ने बताया कि उनके आठ बच्चे है। वारदात वाले दिन उनकी दो बेटियां पड़ोस में रहने वाले दो बच्चों के साथ बारिश में खेल रही थी। बच्चे कूड़ा बीनने का काम भी करते हैं। चारों बच्चे खेलते खेलते एक शराब के ठेके के बाहर कूड़ा बीनने चले गए। इसी दौरान आरोपी उनमें से तीन लड़कियों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। थोड़ी दूर जाकर उसने उनकी सात वर्षीय बच्ची को उठाकर मोहाली स्थित तोगा के जंगल में ले गया।

लगभग 1 घंटे बाद सभी बच्चे वापस लौट आए। इसी दौरान घरवालों ने देखा कि लड़की के निजी अंगों से खून निकल रहा था। कुछ देर तक वह घर पर इलाज करते रहे। पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने उन्हें बताया कि अंकल उन्हें जंगल में ले गए थे। इसके बाद रात करीब 9:00 बजे घर वालों ने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर बच्ची को सेक्टर 16 के अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। 20 अगस्त को बच्ची का ऑपरेशन किया गया।

यह भी पढ़े – जल्द ही अब देहरादून रेल यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत, टीटीई द्वारा दी जाएगी खाली सीट या बर्थ की जानकारी

पुलिस ने 22 अगस्त को दर्ज। की रेगुलर एफआईआर

पीड़ित बच्चे की बहन की जानकारी पर पुलिस ने शराब ठेके के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो उन्हें उसमें आरोपी तीनों बच्चियों के साथ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने कैमरे को और खंगाला तो उन्हें एक अन्य शराब ठेके के पास पहुंचे तो उन्हें पता चला कि आरोपी यहीं से बच्चियों को साथ ले गया था। इसके बाद सारंगपुर पुलिस ने 22 अगस्त को जीरो एफआईआर से रेगुलर एफआईआर दर्ज की है।

महिला से दुष्कर्म मामले में भी आरोपी से पूछ्ताछ

12 जनवरी को एक जंगल में स्नेहालय के पास सुबह नग्न अवस्था में एक महिला का शव मिला था वह 1 दिन पहले रात 8:00 बजे से लापता थी। पति उसकी तलाश कर रहा था। इसी दौरान जंगल में उसे पत्नी का शव दिखा। महिला के मुँह में जुराब ठूसी हुई थी। महिला के शरीर पर निशान मिले थे। पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया गया था। पुलिस ने इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला। सारंगपुर थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि आरोपी प्रकाश से इस मामले में भी पूछ्ताछ की जा रही है।

Related posts

17 साल की युवती को Social Media की दोस्ती पड़ी भारी, Facebook पर हुई थी अंजान शख्स से दोस्ती

doonprimenews

यहां पुलिस द्वारा लगभग 60 लाख की स्मैक की गई जपत, पुलिस टीम को बड़े पुरस्कार की घोषणा

doonprimenews

Big Breaking- जैन परिवार के घर में अंडे फेक बदमाशों ने दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment