Doon Prime News
crime

यहां फुटपाथ पर बेसुध हालत में मिली लड़किया, जानिए क्या है पूरा मामला

Helicopter Ticket

तमिलनाडु के करूर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि वहाँ की पुलिस ने दो ऐसी स्कूली छात्राओं को बचाया है, जो फुटपाथ पर बेसुध पड़ी हुई थी। 10 अगस्त को हुई इस घटना में महिला थाने में उन लड़कियों को गिरफ्त में लेकर उनके घर वालों को खबर की।

वहीं अब इस मामले में करूर के पशुपतिपालयम थाने में एक बच्ची की माँ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। माँ ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी और 11 वीं कक्षा में पढ़नेवाले उसके दो साथियों ने बोर्ड की परीक्षा के बचे हुए पेपर्स को क्लियर करने के लिए एक विशेष परीक्षा में हिस्सा लिया था। परीक्षा के बाद लड़कियां भोजन करने के लिए अपने दोस्त (लड़के) के घर गई।

यह भी पढ़ें- कौन है स्टार विकेटकीपर का लेडी लव जिसके लिए ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को भी ब्लॉक किया

माँ की शिकायत के मुताबिक लड़के ने लड़कियों को रेड वाइन और बीयर पीने के लिए मजबूर किया और उन्हें धमकी भी दी। शराब पीने के बाद लड़कियां नशे की हालत में उस लड़के के घर से निकली थी। एक लड़की तो अपने घर पहुँच गई लेकिन बाकी दो लड़कियां सड़क के फुटपाथ पर पड़ी हुई मिली। फुटपाथ पर दो लड़कियों के पड़े रहने की सूचना मिलते ही उन दोनो को पुलिस ने सुरक्षित महिला थाने पहुंचाया। पुलिस ने इस घटना मे धारा 328 और 506 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 77 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

Big Breaking- एक युवक से मारपीट कर एक सोने की चेन, एक मोबाइल और लाखों रुपए की नगदी छीनने का मामला आया सामने, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने एटीएम बदलकर पैसे निकालने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश , 02 अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Kota Suicide: पिता ने फोन चलाने से रोका, बेटी ने गुस्से में फांसी लगाकर की आत्महत्या।

doonprimenews

Leave a Comment