Doon Prime News
crime

यहाँ एक किशोरी ने एक युवक के खिलाफ़ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाने के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

दुष्कर्म

आज की बड़ी खबर चूरू जिले में तारानगर थाना क्षेत्र में किशोरी ने एक युवक के खिलाफ़ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक 17 साल की किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की वह तारानगर के एक कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है। जब वह बस से कॉलेज पढ़ने के लिए जाती है तो उसी दौरान उसके गांव का एक युवक उसका पीछा करता और उसे रोजाना परेशान करता है।

आपको बता दें कि किशोरी ने रिपोर्ट में बताया है कि युवक उसका रास्ता रोककर अशलील हरकतें करता और गलत इशारे कर मोबाइल में गंदी गंदी वीडियो चलाकर उसे दिखाता है। जब वह इसका विरोध करती हैं तो वो उस पर तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी देता है। युवक ने अपने मोबाइल में उसकी फोटोज भी ले रखी है। युवक किशोरी के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उस पर शादी का दबाव डालता रहता है।

बीते 22 सितंबर को जब किशोरी कॉलेज से घर जा रही थी तो उसी वक्त युवक ने उसका जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया और अपनी बाइक पर बैठाया और अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन आस पास खड़े लोगों ने उस युवक से बचाया। 4 अक्टूबर को सुबह 11:00 बजे जब किशोरी अपने घर पर थी तब युवक उसके घर के बहार आया और एक छोटा मोबाइल उसके घर में फेंकते हुए धमकी दी कि यदि उसने फ़ोन पर उससे बात नहीं की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

यह भी पढ़े – देहरादून -अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस : ट्रेन को दुर्घटनाग्रस्त करने की साजिश हुई नाकाम, लोको पायलट की सूझबूझ के चलते टला बड़ा हादसा

किशोरी के पिता ने युवक को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। युवक की हरकतों से किशोरी और उसका परिवार काफी परेशान हो गए। अब तो वह अपने घर से निकलने में भी डरने लगी है। पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ़ पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Honeytrap Case- पाकिस्तान के इन दो हसीनाओं के जाल में फंसा सैन्यकर्मी।

doonprimenews

पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

सनसनीखेज मामला : युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी hospital के आगे फेंककर भागे

doonprimenews

Leave a Comment