Doon Prime News
crime

delhi मे AK-47 और हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार हुआ,पाकिस्तानी आतंकी

delhi मे  AK-47 और हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार हुआ,पाकिस्तानी आतंकी 

राजधानी delhi में आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे delhi police की special sale ने एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं आतंकी के पास से special sale ने AK-47 और हैंड ग्रेनेड भी बरामद किया है।  इस आतंकी को पाकिस्तान की खुफिया agency ISI ने भारत पर हमले के लिए तैयार किया था। 

यह भी पढ़े -हरिद्वार में जिला कारागार में बैंड बाजों के साथ निकली श्रीराम की बारात, जमकर थिरके कैदी

delhi police की स्पेशल सेल ने बताया कि  सोमवार रात 9 बजकर 20 मिनट पर मोहम्मद अशरफ उर्फ अली नाम के एक पाकिस्तानी शख्स को delhi के लक्ष्मी नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। मोहम्मद अशरफ pakistan के punjab प्रांत के नरोवल जिले का रहने वाला है। 

मोहम्मद अशरफ भारतीय नागरिक बनकर रह रहा था, इसके लिए उसने अपनी फर्जी नाम मोहम्मद नूरी रखा हुआ था।  वो delhi के शास्त्री नगर में आराम park इलाके में एक घर में रह रहा था, भारतीय ID card बनाने के लिए उसने फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल किया था। 

आतंकी delhi में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए आया था, जिसमें delhi के कई भीड़ भाड़ वाले इलाके और बाजार शामिल थे। इस आतंकी को ISI ने हथियार चलाने की भी ट्रेनिंग दी थी। उसके बाद Nepal के रास्ते से भारत में दाखिल कराया गया था। स्पेशल सेल ने उसके पास से एक हैंडबैग, दो मोबाइल फोन जब्त किए है।  उसके बाद आरोपी की निशानदेही पर कालिंदी कुंज में यमुना घाट के पास से एक extra मैगजीन के साथ एक AK-47, एक हैंड ग्रैनेड, 50 राउंड की दो पिस्टल भी बरामद की गई है।  delhi के तुर्कमान इलाके में उसके ठिकाने से एक भारतीय passport भी जब्त किया गया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां की गई एक विवाहित की हत्या, शव को घाघरा नदी में फेंकने का लगा आरोप, ससुरालियों पर केस दर्ज।

doonprimenews

यहां इस अस्पताल के एक डॉक्टर को किया गया गिरफ्तार, धमकी भरा पत्र लिखकर 30 लाख की फिरौती मांगने का था आरोप

doonprimenews

पत्नी के DNA टेस्ट न करवाने पर, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment