Doon Prime News
crime

Big Breaking- 18 वर्ष पहले हुई डकैती मामले का भगोड़ा हुआ गिरफ्तार 12 साल से सेवादार बनकर गुरुद्वारे में रह रहा था

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Hariyana के सिरसा में 18 वर्ष पहले के डकैती मामले में भगोड़ा घोषित 10 हजार के इनामी Scoundrel Anoop Singh को CIA Sirsa ने Agra में स्थित एक गुरुद्वारे से गिरफ्तार किया है। वर्ष 2011 में वह Agra के गुरुद्वारा में सेवादार बन गया था।

गौरतलब है कि 17 January 2005 को Village Chormar Kheda के Punjab National Bank में डकैती हुई थी। आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर 35 हजार रुपये, 2 मोबाइल व सुरक्षाकर्मी की बंदूक लूटकर फरार हो गए थे। Police ने Bank Manager की शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

साथ ही वही Police ने इस मामले को ट्रेस करते हुए Nishan Singh, resident of Vadian व Manjit Singh, Gurnam Singh, resident of Kilianwali
को गिरफ्तार किया था, लेकिन वादियां निवासी Anup Singh पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। Dabwali Court ने आरोपी को वर्ष 2007 में भगोड़ा घोषित किया था। पुलिस ने उस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था। मामले में सामने आया है कि आरोपी घटना के बाद से प्रदेश में स्थित गुरुद्वारों में छुपा रहा।

वही, वर्ष 2011 वह आगरा के एक गुरुद्वारा में सेवादार बनकर रह रहा था। ASI Mahendra Singh ने बताया की आरोपी Anup Singh को गुप्त सूचना के आधार पर आगरा के गुरुद्वारा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को ओढां पुलिस के हवाले कर दिया गया है। Odhan police station in-charge Ram Niwas ने बताया की आरोपी को मुकदमे में शामिल तफ्तीश किया गया है। इसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related posts

Instagram पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की MBA छात्रा का क्या दुष्कर्म

doonprimenews

Big Breaking- ज्वेलर्स की शॉप को चोरों ने बनाया निशाना, तिजोरी काटकर लाखों का गहना किया साफ

doonprimenews

कुमाऊं मंडल में लगातार बढ़ रहे साइबर ठगी के मामले, जनवरी से अब तक 130 केस दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment