Doon Prime News
crime

राजधानी दिल्ली में एक युवक दिल्ली पुलिस (Delhi Police ) के लिए बना सिरदर्द, जानिए क्या है पूरा मामला?

Helicopter Ticket

राजधानी दिल्ली में आए दिन होने वाली चोरी, डकैतियां और चैन स्नैचिंग के मामले आम बात हो गए हैं। इसी बीच एक शख्स दिल्ली पुलिस के लिए उस वक्त सिरदर्द बन गया जब उसने एक के बाद एक छह डकैतियों को अंजाम दिया। उसने इन डकैतियों को 24 घंटों से भी कम समय में अंजाम दिया। फिलहाल दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस(Delhi Police) से मिल रही जानकारी के मुताबिक 16 साल के किशोर युवक ने नशे की लत के चलते चोरी और डकैती का रास्ता चुना। Delhi police का कहना है कि आरोपी किशोर युवक को डकैती, चोरी और स्नैचिंग के 13 मामलों में भी। शामिल पाया गया है। जिसने साउथ दिल्ली के कई रिहायशी इलाकों में 24 घंटे से भी कम समय में 6 कैदियों को अंजाम दिया।

महिलाओं को बनाता था शिकार

दिल्ली पुलिस(Delhi Police) के अनुसार यह बताया गया है कि किशोर मुख्य रूप से शाम या फिर रात को अकेले घूमने वाली महिलाओं को आपना शिकार बनाता था। जो कि उसका आसान टारगेट होती थी और वे उनसे बड़ी ही आसानी से फ़ोन, गहने सब छीनकर वहाँ से फरार हो जाता था। दिल्ली पुलिस(Delhi Police) के लिए यह युवक एक चुनौती सा बन गया था, जिसे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

लगातार चोरी और डकैती की घटनाओं को दिया अंजाम
दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने जानकारी दी है कि पहली घटना हौजखास में सुबह करीब 8:00 बजे हुई जब आरोपी ने कथित तौर पर एक महिला का मोबाइल फ़ोन छीन लिया और ब्लू स्कूटी लेकर फरार हो गया। बताया कि उसी दिन शाम करीबन 5:30 बजे आरोपी किशोर ने साकेत में एक अन्य महिला का पर्स छीनकर वहाँ से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक इस युवक ने लाडो सराय बाजार में एक शख्स से मोबाइल छीन लिया। वहीं मालवीय नगर में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा उसने साकेत में एक खाद्य वितरण अधिकारी और ग्रेटर कैलाश में एक महिला को अपना निशाना बनाया।

यह भी पढ़े – यहां Wrong Side से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो में सीधी टक्कर, मौके पर हि 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत।

सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारी के अनुसार सभी शिकायतकर्ताओं ने बताया कि उन्होंने आरोपी युवक को नीले रंग के स्कूटी पर भागते हुए देखा है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। टीमों को तैनात करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके पास से दो फ़ोन बरामद किए गए। वहीं उसका नीला स्कूटर भी कालकाजी से चुराया हुआ पाया गया। फिलहाल पुलिस उससे आगे की पूछ्ताछ कर रही है।

Related posts

School में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर की गई checking,पीरियड्स का पता लगाने के लिए।

doonprimenews

यहां फुटपाथ पर बेसुध हालत में मिली लड़किया, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: इनामी शूटर की तलाश में चार राज्यों में उत्तराखंड पुलिस ने डाला डेरा, एक एनकाउंटर में ढेर

doonprimenews

Leave a Comment