Doon Prime News
crime

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में 23 वर्षीय युवती के गैंगरेप का मामला आया सामने .

दुष्कर्म

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक 23 वर्षीय युवती के गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने वारदात के कुछ घंटों के भीतर ही गैंगरेप के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली TI रघुराज सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने अरविन्द साहू सहित छह लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया की वह एक महीने पहले ही टीकमगढ़ आई थी। यहाँ अरविन्द साहू नाम के एक आदमी से उसकी जान पहचान हुई थी। अरविन्द ने उसे टीकमगढ में किराये का मकान दिलाया था। 26 अक्टूबर को करीबन रात करीबन 8:00 बजे। अरविन्द का दोस्त राहुल यादव। पीड़िता के घर पहुंचा और उसने युवती से अरविंद के साइड पर बुलवाने। की बात कही, जिसपर युवती राहुल के साथ बाइक से साइड पर चली गई। यहाँ अरविन्द ने अपने चार दोस्तों के साथ खाना पीना कर रखा था। जब युवती वहाँ पहुंची तो चारों ने जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। एक एक कर सभी ने युवती के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे धमकाया कि अगर शिकायत की या कुछ भी कहा तो मार डालेंगे।

यह भी पढ़े – Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड वासियों साइबर ठगों से हो जाओ सावधान, यहां एक डॉक्टर के खाते से साइबर ठगों ने उड़ाए लाखों रुपए

टीआई का कहना है कि युवती ने अरविंद साहू, कल्लू यादव, राजा खैर, राधे राय। राहुल यादव और हल्कू। रिकवरी पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। हमने गुरुवार शाम तक इन सभी को अपनी हिरासत में ले लिया और युवती से शिनाख्त करवाई। जिसके बाद आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, अपनी विधवा माँ के साथ किया दुष्कर्म

doonprimenews

नकली दवा बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, 50 लाख रुपये की कीमत का माल बरामद ,एक गिरफ्तार

doonprimenews

प्रेमिका ने धोखे से फोन कर युवक को मिलने के लिए बुलाया, उसके बाद साजिश के तहत मौत के घाट उतरवाया

doonprimenews

Leave a Comment