Doon Prime News
crime

शर्मशार :बेटी का आरोप, 11 साल से पिता और SP-BSP के नेता करते रहे दुष्कर्म

शर्मशार :बेटी का आरोप, 11 साल से पिता और SP-BSP के नेता करते रहे दुष्कर्म 

Uttar pradesh के ललितपुर जिले में पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही spa और Bsp के जिलाध्यक्षों सहित 28 लोगों पर भी रेप का आरोप लगा है. इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. police अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार सहित सभी 28 दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़े -देहरादून के सेलाकुई में दर्दनाक हादसा, कंटेनर और डंपर की टक्कर से दो छात्रों की मौत

विरोध करने पर जान से मारने की मिलती थी धमकी

नाबालिग द्वारा police को दी गई शिकायत के मुताबिक, जब वह 6वीं क्लास (तब उम्र 11 साल) में पढ़ती थी, तभी से उसके पिता उसका शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं. इसके बाद धीरे-धीरे उसके पिता अपने अन्य दोस्तों से भी बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिलाने लगे. जिसमें सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके भाई और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार भी शामिल थे. वहीं, पीड़िता और उसकी मां के इस बात का विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट करते थे. उन्हें जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे. इस खौफ चलते ही दोनों इतने लंबे समय तक चुप रहीं. 

मुकदमा हुआ दर्ज 

पीड़ित छात्रा और उसकी मां ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया. SP ने तत्काल पीड़ित छात्रा को medical परीक्षण के लिए भेजा. इसके साथ ही कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. वहीं, कलयुगी पिता की करतूत सामने आने के बाद पूरे जिले में आरोपियों के खिलाफ गुस्सा भरा हुआ हैं। 

वहीं, इस मामले पर ललितपुर के ASP गिरिजेश कुमार ने कहा,” मामले में कल देर रात कारवाई की गई  है. पीड़िता अभी नाबालिग है. लड़की का medical कराया जाएगा. मामला बहुत ही संवेदशील है. बिखरते रिश्तों का दर्दनाक घिनौनी करतूत हैं। इसमें 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है.”

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

सौतेली माँ के साथ बेटे ने की अश्लील हरकतें, विरोध करने पर मार दिया थप्पड़।

doonprimenews

डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाली युवती को शादी करने का झूठा वादा करके करता रहा शारीरिक शोषण, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

दिल्ली एनसीआर में हुए निर्भयाकांड जैसी एक और वारदात को गाजियाबाद में दिया गया अंजाम, पांच आरोपियों ने 2 दिन तक उसे बनाया अपनी हवस का शिकार ।

doonprimenews

Leave a Comment