Doon Prime News
crime

शर्मनाक : 55 साल की महिला से 4 लोगों ने किया गैंगरेप ,4 आरोपी फरार

शर्मनाक : 55 साल की महिला से 4 लोगों ने किया  गैंगरेप ,4 आरोपी फरार 

महिला के साथ गैंगरेप की खबर फैलते ही पुलिस महकमे हड़कंप मच गया. मुख्य आरोपी पीड़ित के गांव का ही है. अन्य 3 लोग जो थे उनकी पहचान की जा रही है

greatar noida  के कोतवाली जेवर के एक गांव में पशुओं के लिए चारा लेने गई एक 55 साल की दलित महिला को 4 लोगों ने बंधक बनाया और खेतों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. महिला को बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -अमेरीका : हवाई के तटीय क्षेत्र में 6.1 तीव्रता का भूकंप,पढ़िए पूरी खबर

noida  के जिला अस्पताल में भर्ती गैंगरेप की शिकार पीड़ित महिला से मिलने पहुंची डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने कहा कि एक आरोपी की पहचान हो गई है अन्य की तलाश की जा रही है, शीघ्र ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी. महिला के परिजनों का कहना है कि दलित महिला जेवर एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित की गई जमीन से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. इसी बीच चार लोग वहां पहुंच गए और महिला को अकेला देख चारों ने हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और आरोपियों ने जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उसे धमकाया, कि अगर उसने इस बात की जिक्र किसी से किया तो उसे जान से मार देंगे. 

महिला को गम्भीर चोटें आई और वह बेहोश हो गई

आरोपियों ने महिला के साथ वीभत्स तरीके से गैंगरेप किया जिससे महिला को गम्भीर चोटें आई और वह बेहोश हो गई. उसे बेहोश देख और आरोपी घबरा गए और मौके से फरार हो गए. होश आने पर महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवार वालों को दी.

महिला के साथ गैंगरेप की खबर फैलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने पीड़ित महिला से मुलाकात की और महिला की गंभीर हालत को देखते हुए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वृंदा शुक्ला का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी पीड़ित के गांव का ही है वह अपने जानवर खेतों में चराता था और गांजा पीने का आदी है. उसकी पहचान हो गई है उसके साथ अन्य 3 लोग जो थे उनकी पहचान की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. महिला का मेडिकल कराया गया है और उसकी स्थिति गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है. आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

जम्मू कश्मीर के कठुआ से मिला 3दिन से लापता BJP नेता का शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका।

doonprimenews

शर्मनाक जगन्नाथ मंदिर में पुजारी ने की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़

doonprimenews

दिल्ली एनसीआर में हुए निर्भयाकांड जैसी एक और वारदात को गाजियाबाद में दिया गया अंजाम, पांच आरोपियों ने 2 दिन तक उसे बनाया अपनी हवस का शिकार ।

doonprimenews

Leave a Comment