Doon Prime News
crime

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से की शादी , बताई यह वजह

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से की शादी , बताई यह वजह 

भारत ही नहीं दुनियाभर में relationship के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने boyfriend के पिता से ही शादी कर ली। यह सब तब हुआ जब महिला के बॉयफ्रेंड का पिता बहुत ही दुखी रहता था। उसके दुख का कारण यह था कि उसकी पत्नी का निधन हो गया था। इसीलिए महिला ने उससे शादी करने का फैसला किया। लेकिन इस मामले में एक बेहद ही दिलचस्प खुलासा सामने आया है।

यह भी पढ़े-देहरादून के रेल यात्रियों को बड़ा झटका, राजधानी से तीन ट्रेनों का संचालन हुआ बंद

यह घटना ब्रिटेन के ग्लूस्टरशायर की है। यहां एक महिला ने सोशल social media space में अपनी पूरी कहानी बताई है। महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड के पिता बहुत दुखी रहते थे। महिला जब भी उनको देखती थी तो महिला के मन में उसके प्रति अजीब तरह का आकर्षण होता था। महिला ने बताया कि एक दिन मैंने फैसला किया और उससे शादी रचा ली।

यह सब इसलिए हुआ क्योंकि महिला का बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड की मां के साथ फरार हो चुका था, इसलिए वह गुस्से में भी थी और उसके पिता दुखी भी रहते थे। इसलिए उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। इस मामले का खुलासा अब इसलिए हुआ है क्योंकि महिला ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के पिता से शादी रचाई है।

जबकि इस मामले में महिला ने social media पर मौत की कहानी लोगों को बताई। उसने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड की मां की मौत हो गई थी। मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हों, इसलिए मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया। इससे मेरे बॉयफ्रेंड को फिर से मां मिल गई है। हालांकि, बाद में पता चला किमहिला का बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ भाग गया था।

Reports में इस बात का भी जिक्र है कि कोरोना महामारी के कारण अपनी महिला की मां और उसके पिता उसके बॉयफ्रेंड के साथ ग्लूस्टरशायर में काफी समय से एक ही घर में रह रहे थे। महिला को पहले से ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच अफेयर का शक था और बाद में उसका शक सही साबित हुआ

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

युवती को प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के बहाने, युवकों ने किया गैंगरेप

doonprimenews

सौतेला पिता जेल से छुटते ही दोबारा करने लगा दुष्कर्म,मां-बेटी का VIDEO भी बनाया

doonprimenews

बहन ने की Love marraige नाराज भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट, शव जलाया

doonprimenews

Leave a Comment