Doon Prime News
crime

योग शिक्षक ने परिवार को ऐसे बदनाम किया, माँ बेटी की फर्जी facebook पर id बनाकर लगा दी बोली ।

योग शिक्षक ने परिवार को ऐसे बदनाम किया, माँ बेटी की फर्जी facebook पर id बनाकर लगा दी बोली ।

योग शिक्षक ने पहले एक महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाना चाहा। महिला ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसकी जवान बेटी पर नीयत खराब हो गयी। लड़की ने भी इस योग teacher को महत्व नहीं दिया। बल्कि परिवार वालों ने शिक्षक को घर आने जाने पर पाबंदी लगी दी। teacher से दूरी बनाने से वह महिला और उसके बेटी से काफी नाराज हो गया। योग शिक्षक ने मां-बेटी को Facebook पर बदनाम करने की साजिश रची। योग शिक्षक महिला और बेटी के छह फर्जी profile बनाए। उन पर उनके नंबर लिख दिए। योग शिक्षक ने उनकी बोली लगा दी। योग शिक्षक के इस कारनामें के बाद उसे साइबर सेल ने दबोच लिया है। मामला agra के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। police आंबेडकर पार्क, जगदीशपुरा निवासी अनिकेत को गिरफ्तार किया गया है। अनिकेत के खिलाफ अश्लील हरकत और आईटी ऐक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। आरोपी अनिकेत का एक साथी दीपक फरार है जो बबरौद, अछनेरा का निवासी है। आरोपी ने साइबर क्राइम के लिए अपने परिचित दीपक का नेट कनेक्शन उपयोग किया था। शातिर विदेशी नंबर भी प्रयोग किया करता था।

यह भी पढ़े -शर्मनाक : 55 साल की महिला से 4 लोगों ने किया गैंगरेप ,4 आरोपी फरार

police ने बताया कि aniket एक acadmey में yoga का teacher है। वहां जगदीशपुरा क्षेत्र निवासी मां-बेटी जाया करती थीं। शातिर उन्हें भी योग कराता था। योग सिखाने के दौरान धीरे-धीरे उनसे बातचीत करने लगा। mobile number ले लिए। phone भी करने लगे। टिप्स देने लगा। घर भी आने लगा। अचानक उसके व्यवहार में बदलाव आया। योग शिक्षक ने पहले महिला से मजाक करना शुरू किया। मजाक करने की कोशिश के बाद उसे फटकार दिया गया। उसके बाद उसने बेटी पर नजर डाली। योग शिक्षक बेटी को मैसेज करना शुरू किया। बेटी ने मां से शिकायत कर दी। योग शिक्षक को फटकार पड़ी। उसका घर आना-जाना बंद करा दिया गया।

यह बात आरोपी अनिकेत को नागवार गुजरी। उसने बदला लेने की ठान ली। फेसबुक पर छह प्रोफाइल बनाए। ये प्रोफाइल उसने महिला और उनकी बेटी के नाम से बनाए हैं। उनके मोबाइल नंबर लिख दिए। इतना ही नहीं महिला के पति का नंबर भी लिख दिया। उनकी बोली लगा दी। social media पर प्रोफाइल देखने के बाद मनचलों ने phone करना शुरू कर दिया। इस तरह के फोन आने से पूरा परिवार परेशान हो गया। परिवार वाले समझ गये कि किसी ने गहरी साजिश रची है। पीड़ित परिवार ने SSP मुनिराज से शिकायत की थी। उन्होंने cyber sale जांच दी थी। cyber sale ने आरोपित का पता लगाया। उसे पकड़ा। जगदीशपुरा police के सुपुर्द किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कुमाऊं मंडल में लगातार बढ़ रहे साइबर ठगी के मामले, जनवरी से अब तक 130 केस दर्ज

doonprimenews

सनसनीखेज मामला : युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी hospital के आगे फेंककर भागे

doonprimenews

जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया

doonprimenews

Leave a Comment