Doon Prime News
crime

मेजर से भूमाफिया ने प्लाट के नाम पर लाखों ठगे,जान से मारने की भी दी धमकी

मेजर से भूमाफिया ने प्लाट के नाम पर लाखों ठगे,जान से मारने की भी दी धमकी

Dehradun में जमीन धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में प्लाट दिलाने के नाम पर भूमाफिया ने सेना की मेजर से साढ़े छह लाख रुपये ठग लिए। इतना ही नहीं, जब मेजर ने रुपये वापस मांगे तो आरोपित ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

यह भी पढ़े -अल्मोड़ा में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा डंपर, चालक की मौत

police के अनुसार, बबीता चंदोला कैंट के military hospital में मेजर के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कैंट कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वर्ष 2019 में फुलसैनी गांव में एक प्लाट खरीदने के लिए उम्मेद सिंह नेगी निवासी छोटा भारूवाला क्लेमेनटाउन से सौदा तय किया था। प्लाट के एवज में उन्होंने उम्मेद सिंह को 10 लाख 40 हजार रुपये दिए थे। इसके कुछ माह बाद मेजर को पता चला कि प्लाट उम्मेद सिंह का नहीं, बल्कि राजेंद्र अग्रवाल का है। इसके बाद मेजर ने धोखाधड़ी की शिकायत कैंट कोतवाली में की।

police के दबाव डालने के बाद आरोपित ने मेजर को चार लाख रुपये नकद वापस कर दिए। वहीं, 20 october से 20 november 2020 के बीच छह लाख रुपये के तीन चेक दिए। हालांकि, शातिर ने bank में उस चेक पर भुगतान रुकवा दिया। इस संबंध में जब मेजर ने आरोपित से पूछताछ करनी चाही तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मेजर का आरोप है कि अब आरोपित उन्हें अलग-अलग व्यक्तियों से भी धमकी दिला रहा है। इससे उनकी जान को खतरा बना हुआ है। कोतवाली निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि शनिवार को उम्मेद सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

महिला शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छोटी सी बात पर की छोटे बच्चे की धुनाई मुँह में डाला डंडा

doonprimenews

दो मुस्लिम युवकों ने भगवा रंग का साफा पहन धार्मिक स्थलों पर की तोड़फोड़, देश में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की थी साजिश ।

doonprimenews

Big Breaking- 2 बच्चों के बाप ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए की शर्मनाक हरकत, 13 साल की लड़की से 6 माह तक किया दुष्कर्म

doonprimenews

Leave a Comment