Doon Prime News
crime

दोस्तों को whatsapp पर सुप्रभात का message भेजकर salesman ने लगा ली फांसी, प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

दोस्तों को whatsapp पर सुप्रभात का message भेजकर salesman ने लगा ली फांसी, प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में शराब ठेके में salesman ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । police की जांच में अभी कारण पता नहीं चल सका है लेकिन लोगों में प्रेम-प्रसंग को लेकर चर्चा बनी हुई है।सोमवार की सुबह रिश्तेदारों और दोस्तों को whatsapp पर सुप्रभात का message करने के बाद शराब ठेके के अंदर salesman ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।

यह भी पढ़े -breaking : सचिवालय संघ की मांगों पर बैठक में हुई सहमति,आज प्रकट करेंगे आक्रोश

सुबह भाई खाना देने पहुंचा तो शव फंदे पर लटका देखकर होश उड़ गए। सूचना पर आई police व forensic team ने जांच की लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सहा। वहीं, लोगों में प्रेम-प्रसंग को लेकर भी चर्चा रही। 

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गोसाईदासपुर निवासी 20 वर्षीय सचिन पुत्र अवधेश कुमार पाल जसोदा स्थित ganga road पर एक देशी शराब ठेके पर सेल्समैन थे। वह ठेके पर ही अकेले रहते थे। सोमवार सुबह ठेके के अंदर कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रोज की तरह बड़ा भाई नितिन सुबह 8.30 बजे खाना देेने पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। खिड़की से झांककर देखा तो शव पंखे पर लटका था। भाई ने police व अन्य लोगों को जानकारी दी। forensic team व स्थानीय police पहुंच गई। पूछताछ की और नमूने लिए, लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। वहीं, लोगों में प्रेम-प्रसंग की चर्चा रही। कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया की जांच की जा रही है।

Whatsapp पर सुबह किया था message 

भाई नितिन के मुताबिक सचिन ने दस दिन पहले ठेके पर काम शुरू किया था। इससे पहले दो साल इसी ठेके पर काम किया था, जो बीच में पांच महीने के लिए छोड़ दिया था। उसकी छवि व व्यवहार अच्छा था। इसलिए दोबारा काम मिल गया था। सुबह छह बजे सचिन दोस्त व रिश्तेदारों को वाट्सएप पर सुप्रभात के मैसेज व post भी किए थे। इससे अंदाजा यह लगया कि आत्महत्या सुबह छह बजे के बाद की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

दर्दनाक वारदात Meerut में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम

doonprimenews

ससुर के सिर में दामाद ने गोली मारकर की हत्या

doonprimenews

Leave a Comment