Doon Prime News
crime

दर्दनाक वारदात Meerut में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम

दर्दनाक वारदात  Meerut में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम 

Meerut में दुष्कर्म के बाद गंभीर हालत में छात्रा को hospital में भर्ती कराया गया। वहीं शुक्रवार को उपचार के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया।इस पीड़ित छात्रा ने मां को आपबीती सुनाई थी, जिसे सुनकर police के भी होश उड़ गए थे।

मेरठ में शास्त्री नगर की छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आरोप था कि छात्रा को नशीला पदार्थ देकर पहले दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। गंभीर हालत में छात्रा को hospital में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़े – देहरादून में घर लूटने आए दो बदमाश सहारनपुर से गिरफ्तार,दो तमंचे बरामद,पढ़िए पूरी खबर

पूरा मामला

मेरठ में एक छात्रा से दुष्कर्म के बाद धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था। देर रात छात्रा को दिखाई देना बंद हो गया। पुलिस ने इस मामले में report दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार को शहर के एक बड़े inter college की छात्रा एक दूसरे कॉलेज में परीक्षा देने गई थी। परीक्षा चार बजे खत्म हुई, लेकिन छात्रा रात 8:30 बजे बेहोशी की हालत में ई-रिक्शा से घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। वहीं परिजनों ने police को पूरी वारदात के बारे में बताया तो police अधिकारियों के भी होश उड़ गए। police के मुताबिक, पिता ने आरोप लगाया है कि एक ई-रिक्शा चालक उनकी बेटी को नशीला पदार्थ देकर कहीं ले गया और दुष्कर्म के बाद जानलेवा हमला किया। किसी तरह छात्रा अपने घर पहुंची। परिजन छात्रा को जिला hospital ले गए, जहां से उसे महिला जिला अस्पताल भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दुष्कर्म की पुष्टि के लिए सैंपल लिए गए। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने दी जान, सात साल का है बेटा

doonprimenews

देहरादून ब्रेकिंग : देहरादून में ठगों ने महिंद्रा कंपनी को लगाई चपत, फर्जी कागज दिखाकर कार खरीद फरार हुए ठगी ..

doonprimenews

कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, अपनी विधवा माँ के साथ किया दुष्कर्म

doonprimenews

Leave a Comment