Doon Prime News
crime

तीन महीने से फरार 3 हत्यारे साथियों को पुलिस ने पकड़ा

खबर बिहार के बेगूसराय से है,जहाँ 3साथियों ने मिलकर 3महीने पहले एक डीलर की हत्या की थी। आरोपियों की पुलिस लम्बे समय से छानबीन कर रही है जो की अब पकड़ में आए हैं। 3साथियों में से एक आरोपी का कहना है की डीलर अरुण सिंह ने उसके घर की औरतों के साथ भी यौन शोषण किया था जिसके बाद युवक के सिर पर अरुण सिंह को मारने का भूत सवार हो गया था।
खपुलिस का कहना है की “डीलर अरुण सिंह अनाज देने के नाम पर औरतों के साथ यौन शोषण किया करता था। आरोपी भी इसी बात से गुस्सा था जिसके कारण उसने अपने साथियों के संग मिलकर डीलर को मरने की योजना तैयार करी और 10मार्च को घटना को अंजाम दिया जिसके चलते अरुण सिंह ने मौके पर ही प्राण त्याग दिए।
मामला मंझोल क्षेत्र के पावरा गांव का है जहाँ 10मार्च को एक डीलर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस में वारदात की जगह लगे सीसीटीवी कैमरे को खांगला तब जाकर इन तीन आरोपियों का पता लगा। पुलिस को तीनों की तलाश थी।अरुण सिंह के परिवारवालों ने अपने 2पड़ोसियों को हत्या का आरोपी करार ठहराया था हालांकि आरोपियों के पकड़े जाने के बाद अब स्थिति साफ हो गई है।

यह भी पढ़े –पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पुलिस की छापे मारी, मिला कुछ ऐसा पुलिस के देखकर उड़ गए होश
गिरफ्ताऱ किए गए तीन आरोपियों का नाम मोहम्मद सोनू, मोहम्मद असफाक़ रजा और मोहम्मद इनायतुल्लाह है। पुलिस द्वारा बताया गया है की तीनों ने 4दिन पहले एक टेंट संचालक अरविन्द तांती को भी गोली मारकर घायल किया था इनका उसके साथ भी विवाद चल रहा था।तीनों के पास से बारूद, पिस्तौल और कारतूस मिला है। पूछताछ में आरोपियों ने अरुण को ठरकी किस्म का बताया है और कहा है की वह अनाज देने के नाम पर क्षेत्र की बहुत सारी महिलाओं का यौन शोषण कर चूका था। उनके घर की महिलाओं के साथ भी किया था जिसके कारण उन्होंने अरुण की हत्या करने की साजिश रच डाली।

Related posts

जिंदा पति का मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर ले रही थी विधवा पेंशन, बेटी ने ही फर्जी तरीके से बनाए थे दस्तावेज

doonprimenews

यहां कुछ अंजान व्यक्तियों ने SI दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे लगाया बम, पूरा मामला CCTV में हुआ कैद

doonprimenews

ट्रक में सवार arvind तीनों मेरी आँखों के सामने जिंदा जल गए, किसी ने सुना तक नहीं

doonprimenews

Leave a Comment