Doon Prime News
crime

ट्रक में सवार arvind तीनों मेरी आँखों के सामने जिंदा जल गए, किसी ने सुना तक नहीं

ट्रक में सवार arvind तीनों मेरी आँखों के सामने जिंदा जल गए, किसी ने सुना तक नहीं 

Highway पर एक ट्रेलर truck को overtake करने के बाद सीधे उनके truck के सामने आ गया। इससे पहले कि दोनों के चालक संभल पाते कि भिड़ंत हो गई। कुछ देर बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठने लगीं।

यह भी पढ़े -शर्मनाक : 55 साल की महिला से 4 लोगों ने किया गैंगरेप ,4 आरोपी फरार

Kanpur के सजेती में सागर हाईवे पर शनिवार देर रात ट्रक और ट्रेलर में आमने सामने की टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई। इसमें तीन लोग जिंदा जल गए, लेकिन जैसे-तैसे ट्रक से बाहर निकलकर हादसे में बचे खलासी अरविंद ने पुलिस को बताया कि रात के करीब दो बजे थे।

एक ट्रेलर ट्रक को overtake करने के बाद सीधे उनके ट्रक के सामने आ गया। इससे पहले कि दोनों के चालक संभल पाते कि भिड़ंत हो गई। कुछ देर बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठने लगीं। उसने और चालक कनछेदी ने लोगों से गुहार भी लगाई लेकिन कोई बचाने नहीं आया। इसके बाद जैसे तैसे वह truck से कूद गया लेकिन बाकी तीनों लोग उसकी आंखों के सामने जिंदा जल गए। अरविंद ने पुलिसकर्मी के mobile से परिजनों और truck company में सूचना दी

वाहनों की line 15 km तक लगी 

हादसे के बाद highway पर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया। दोनों छोर पर 15 km दूर तक वाहनों की line लग गई। फायरब्रिगेड के आग बुझाने और जेसीबी से ट्रकों को हटाने में सुबह का छह बज चुका था। इसके बाद धीरे-धीरे यातायात पटरी पर आ सका। इस बीच कुछ वाहन घाटमपुर चौराहे से परास, बरीपाल, अनूपपुर मोड़ होकर गुजारे गए। 

शवों को छोटी-छोटी गठरियों में बांधकर भेजा गया 

ट्रकों में आग लगने के बाद जब तब फायरब्रिगेड की टीम आती और आग बुझाती तब तक तीनों शव पूरी तरह से जल चुके थे। jcb से ट्रकों को हटवाने के बाद जब शव निकाले जाने लगे तो उनके अवशेष ही बचे थे। छोटी-छोटी गठरियों में बांधकर शवों को postmartum के लिए भेजा गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शर्मशार :बेटी का आरोप, 11 साल से पिता और SP-BSP के नेता करते रहे दुष्कर्म

doonprimenews

जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया

doonprimenews

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, फिर उसके बाद जो किया उसको जानकर हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

Leave a Comment