Doon Prime News
crime

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 7 महीने का मासूम बचा,delhi-meerut एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 7 महीने का मासूम बचा,delhi-meerut एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा 

Expressway पर परतापुर टोल के पास ब्रेजा कार के टोल के पास साइड में खड़े ट्रक में पीछे से जो से टकरा गई। कार में जहीर की बेटी एक बेटी, दामाद अलमास, छोटी बेटी फाजिला, सास नसीमा खातून पत्नी शाहिद और भाई जमील की बेटी (भतीजी) जुबेरिया सवार थी।Uttarpadesh के मेरठ में सोमवार की तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल के पास खड़े ट्रक में कार टकरा गई। कार में सवार बिजनौर के रहने वाले एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। सभी दिल्ली एयरपोर्ट से परिवार के तीन सदस्य को दुबई जाने के लिए छोड़कर लौट रहे थे। कार में सवार सिर्फ एक सात माह का बच्चा जिंदा बचा हैं। ट्रक चालक भाग निकला। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया गया है।

यह  भी पढ़े -चर्च में हुए बवाल से पुलिस ने पकड़ा आरोपी,धर्म परिवर्तन के विवादों से रुड़की से था पुराना नाता

Sp city meerut विनीत भटनागर के मुताबिक एक्सप्रेस वे पांच लोगों की मौत हुई है। कार में सवार बचे सात माह के बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

Delhi airport से लौट रहा था परिवार

police के मुताबिक बिजनौर निवासी जहीर खान दुबई में कारपेंटर हैं। corona के दौरान वह बिजनौर आ गए थे। सोमवार को उनको दुबई जाना था। सुबह उनकी दुबई जाने वाली फ्लाइट थी। जहीर के साथ उनका बेटा और एक अन्य भी दुबई जा रहे थे। उनको दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य दो कार ब्रेजा और स्विफ्ट में गए थे।

इन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

एक्सप्रेस-वे पर परतापुर टोल के पास ब्रेजा कार के टोल के पास साइड में खड़े ट्रक में पीछे से जो से टकरा गई। कार में जहीर की बेटी एक बेटी, दामाद अलमास, छोटी बेटी फाजिला, सास नसीमा खातून पत्नी शाहिद और भाई जमील की बेटी (भतीजी) जुबेरिया सवार थी। पांचों में मौके पर दम तोड़ दिया। अलमास का सात माह का बेटा उमेर बच गया है।

नींद आने से हुआ हादसादूसरी कार में सवार जहीर की पत्नी गुलशन और बाकी लोग थे। उनके सूचना पर पुलिस एंबुलेंस लेकर पहुंची। सात माह के अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि कार की स्पीड ज्यादा होने का अनुमान हैं। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। पुलिस मान रही है चालक ताजिम निवासी बिजनौर को नींद की झपकी लगने से हादसा हो सकता है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ससुर के सिर में दामाद ने गोली मारकर की हत्या

doonprimenews

Nepal border से बरामद किए गए (Human skeleton), जोगबनी में सनसनी का माहौल

doonprimenews

शर्मनाक-25 वर्षीय व्यक्ति अपनी विधवा भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment