Doon Prime News
business

अमेजॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में मिल रही है मॉडर्न लुक वाली womens jeans चेक करें यह शानदार लिस्ट।

women jeans

आजकल हर किसी को jeans पहनना काफी पसंद है। इस आर्टिकल में आपको कुछ बेस्ट क्वालिटी वाली और स्टाइलिश वुमेंस जींस के बारे में बताएंगे। यह सारी जीन्स मॉडर्न और आकर्षक हैं। इन्हें आप कैजुअल के साथ ही रेगुलर वेयर मैं भी ट्राई कर सकते हैं। ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह जीन्स भारी छूट पर मिल रही है।
इस jeans में कई कलर और पैटर्न के ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं। इन्हें sbi बैंक के कार्ड से शॉपिंग करके 10% तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Levi’s Women Jeans:
यह ब्रैंडेड और बहुत ही बढ़िया वुमेन jeans है। यह जीन्स ब्लू कलर में उपलब्ध है। इस वोमेन जीन्स में स्किनी फिटिंग रेगुलर लेंथ मिलती है। इस jeans को आप कहीं भी, किसी भी कैजुअल रेगुलर वियर मैं पहन सकती हैं इस जींस का फैब्रिक बहुत ही सॉफ्ट और स्मूद है जिसे पहनकर आपको बेहतर, कंफर्ट और रिलैक्स की फीलिंग भी मिल सकती है।

Pepe jeans Women’s slim Jeans
स्लिम फिटिंग में मिल रही। यह jeans काफी अट्रैक्टिव और ट्रेंडी लुक वाली है। इस pepe jeans for women का ब्लू कलर और शानदार टेक्सचर इसे और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाता है इस जींस को बनाने मे कॉटन और इलास्टिन का इस्तेमाल किया गया है, जो बहुत ही सॉफ्ट भी है। इस जींस में आपको रेगुलर साइज दिया जा रहा है। इसे आप मशीन वॉश से भी क्लीन कर सकती है।

Miss Chase Women’s Relaxed Fit Jeans
इस jeans को आप रेग्युलर और कैजुअल वेयर के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं। ये स्टाइलिश और लेटेस्ट फैशन वाली वो मेन jeans है। इस जींस को पार्टीवेयर स्टाइल के लिए भी ट्राय किया जा सकती है। इसके साथ ही आप हिल सैंडल और स्पिनर्स भी पेयर करके अपने लुक को अट्रैक्टिव बना सकती है। इस डेनिम jeans ऑन ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल में रिलैक्स फिटिंग दी जा रही है।

Only Women’s Skinny Fit Jeans
मॉडर्न और अट्रैक्टिव दिखने वाली इस jeans को आप ट्राई कर सकती है। इस jeans में इसके लिए फिटिंग दी जा रही है। ये jeans ब्लू कलर के कई शेड में उपलब्ध है। इस jeans की इसके लिए फिटिंग और रेगुलर साइज आपको स्टाइलिश लुक दे सकता हैं। इसे बनाने में 98% कॉटन और 2% इलास्टिन का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें- मोहर्रम के लिए ट्रैफिक प्लान ,गलती से भी न जायें इस रास्ते से

VERO MODA women’s Regular Jeans
लेटेस्ट ट्रेंड में चल रही इस jeans को आप जरूर पसंद करेंगे ये बॉटम फ्लेयर और स्लेट के साथ आती है। ये जीन्स सोलिड पैटर्न वाली है जो आपको ब्लू कलर में उपलब्ध कराई जा रही है। इस रेगुलर जींस की मिड साइज आपको ट्रेंडी स्टाइल भी देता है। इस jeans के साथ आप टी शर्ट या कोई भी टॉप पहन सकती हैं।

Related posts

Gold-Silver Price Today- टूट सकते हैं सोने-चांदी की कीमत के पुराने रिकॉर्ड, जानें आज के ताजे रेट्स

doonprimenews

Yahoo ने भारत में बंद की अपनी ये सभी सेवाएं,जानिए क्या है कारण

doonprimenews

Flipkart की Big billion days sale के इस ऑफर में आप भी OPPO k10 5G स्मार्टफोन को ₹249 में लेके जा सकते हैं अपने घर।

doonprimenews

Leave a Comment