Doon Prime News
business

Flipkart की इस सेल में मिलने वाला भारी डिस्काउंट, यहां जानिए कब से शुरु होने वाली Flipkart की ये बडी सेल

flipkart

बेसब्री से सेल का इंतजार करने वाले लोगों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। Flipkart ने अपनी अपकमिंग सेल की घोषणा कर दी है। यह है कोई साधारण नहीं बल्कि Flipkart Big Billion Days सेल है। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेंगे।
Flipkart ने सेल की मार्केट साइट जारी कर दी है। कंपनी ने अभी तक सौदों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन iPhone को सेल पर टीज़ किया जाएगा और इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर उपभोक्ताओं को 80% की छूट भी मिलेगी।

Bumper Discount on Home Appliances
अगर आप नया टीवी या कोई अन्य घरेलू सामान खरीदना चाहते हैं तो आप Flipkart सेल का लाभ उठा सकते हैं। सेल में आपको टीवी और होम अप्लाइंसेस आइटम पर 80% तक की छूट मिल रही है। इसमें आपको ₹199 की शुरुआत कीमत में गीजर और अन्य सामान भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

यह भी पढ़े – IND vs PAK LIVE : पाकिस्तान के खिलाफ आज मैच में लोकेश राहुल को बदलना होगा अपना बल्लेबाजी का रवैया, नहीं तो नसीम शाह से पार पाना होगा मुश्किल

Flipkart सेल नवरात्रि से पहले होगी शुरू?
इस सेल में रोजाना दोपहर 12:00 बजे से 8:00 बजे और शाम 4:00 बजे क्रेजी डील की सुविधा मिलेगी। Flipkart Big Billion Days Sale कब शुरू होगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है, लेकिन कंपनी जल्द ही इस सेल की तारीख का ऐलान कर सकती है उम्मीद की जा रही है कि Flipkart की यह सेल नवरात्रि से पहले शुरू होगी Flipkart सेल में आपको बैंक डिस्काउंट का भी फायदा मिलेगा।

Related posts

LIC New Jeevan Shanti Policy- अगर आप भी अपने बुढ़ापे के खर्चे को लेकर तनाव में हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है, LIC ने पेश की जबरदस्त पेंशन पॉलिसी, जानें डिटेल्स

doonprimenews

आधार कार्ड खोने पर इस तरह सकते है लॉक जानिए इस आसान प्रॉसेस को

doonprimenews

अमीरों की लिस्ट में टॉप 20 से बाहर । अडानी को लगा बड़ा झटका । जानिए क्या है पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment