Doon Prime News
business

हर्षा इंजिनियर्स के आईपीओ को मिला शानदार रिस्पांस, ₹230 से ₹ 235 प्रीमियम पर पहुंचा भाव, बंपर लिस्टिंग की जताई जा रही है उम्मीद

आईपीओ

हर्षा इंजिनियर्स के आईपीओ सब्सक्रिप्शन स्टेटस से पता चलता है कि इस यीशु को निवेशकों द्वारा कितनी मजबूत प्रतिक्रिया मिली है। शेयर बाजार में गिरावट के बावजूद इस पब्लिक इश्यू को शेयर बाजार में गिरावट के बावजूद इस पब्लिक इश्यू को 74.70 गुना सब्सक्राइब किया गया है। जबकि इसके रिटेल हिस्से को 17.63 गुना सब्सक्राइब किया गया है। जी हां बता दे कि एनआईआई कैटेगरी में आईपीओ को 71.32 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है तो वही क्यों आई भी हिस्से को जी हां बता दे कि एनआईआई कैटेगरी में आईपीओ को 71.32 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है तो वहीं क्यूआईबी हिस्से को 178.26 गुना सब्सक्राइब किया गया। इस बीच निवेशकों से मजबूत प्रतिक्रिया के बाद हर्षा इंजिनियर्स के शेयरों पर ग्रे मार्केट में भी तेजी आई है। बाजार के जानकारों की अगर मानें तो हर्षा इंजिनियर्स के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹235 के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं।

यह है हर्षा इंजिनियर्स का आईपीओ जीएमपी
आपको बता दें कि बाजार जानकारों ने बताया है कि हर्षा इंजिनियर्स का आईपीओ जीएमपी आज ₹235 है जो इसके शुक्रवार जीएमपी ₹230 से ₹5 अधिक है। उन्होंने कहा कि हर्षा इंजिनियर्स के आईपीओ का ग्रे मार्केट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खुलने के बाद से लगातार बढ़ रहा है पिछले 4 दिनों में हर्षा इंजिनियर्स का आईपीओ जीएमपी लगभग ₹200 से बढ़कर ₹235 हो गया है।

यह होता है जीएमपी का मतलब?
वही बाजार एक्सपर्ट ने कहा कि हर्षा इंजिनियर्स का आईपीओ जीएमपी आज ₹235 है इसका मतलब यह है कि ग्रे मार्केट उम्मीद कर रहा है कि इश्यू लगभग ₹565 (₹330+₹235)पर लिस्ट होगा, जो अपने प्राइस बैंड ₹314 से 330 प्रति इक्विटी शेयर से लगभग 70% अधिक है उन्होंने कहा कि ग्रे मार्केट संकेत दे रहा है कि इश्यू अपनी लिस्टिंग डेट पर लगभग 70% प्रीमियम पर सूचीबद्ध हो सकता है।बता दे किस की लिस्टिंग की तारीख 26 सितंबर 2022 है।

यह भी पढ़े –Flipkart Big Billion Day Sale में Samsung Galaxy S22 Plus पर मिल रही है आपको भारी छूट, जल्दी करें।


इनिशियल पब्लिक आफरिंग डिटेल्स
वही हर्षा इंजिनियर्स के आईपीओ आवंटन की संभावित तिथि 21 सितंबर 2022 है सार्वजनिक निर्गम को एनएसई और बीएसई दोनों पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है। वही शेयर लिस्टिंग की संभावित तिथि 26 सितंबर 2022 है|

Related posts

फ़्रेंज़ी शो देखने को बनाता है फायदेमंद, आपको मिलते हैं ओटीटी सब्सक्रिप्शंस और बहुत कुछ…

doonprimenews

Jio एक सेवा प्रदान कर रहा है, जिसमें आप घर बैठे बैठे कमा सकते हैं मोटे पैसे।

doonprimenews

म्यूचुअल फंड कर रहे है निवेश तो इन बातों का जरूर रखे ध्यान, वरना नही बन पाएंगे सफल इन्वेस्टर

doonprimenews

Leave a Comment