Doon Prime News
business

फ़्रेंज़ी शो देखने को बनाता है फायदेमंद, आपको मिलते हैं ओटीटी सब्सक्रिप्शंस और बहुत कुछ…

कल्पना करें कि काउच पर बैठकर अपना फेवरेट शो देखने के लिए आपको कोई और भुगतान कर रहा हो। फ़्रेंज़ी लगभग ऐसा ही करता है।

फ़्रेंज़ी आपको दोस्तों को जोड़ने के लिए, रिव्यू लिखने के लिए और शोज़ रिकमेंड करने के लिए आमंत्रित करता है और हर स्टेप पर आपको मिलते हैं पॉइंट्स।

ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने के लिए और ऐप के ‘डील’ सेक्शन से दूसरे आकर्षक ऑफ़र्स प्राप्त करने के लिए इन्हें रिडीम करें। तो देर किस बात की है – फ़्रेंज़ी पॉइंट्स कमाओ, सब्सक्रिप्शन ले जाओ।

फ़्रेंज़ी क्यों?

शोज़ और ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म्स की भरमार से यह चुनना मुश्किल हो गया है कि क्या देखा जाए। दूसरे शब्दों में कहें तो ओटीटी के दर्शक अत्यधिक की समस्या और चयन के विरोधाभास से जूझ रहे हैं। इस परिप्रेक्ष्य को ऐसे समझते हैं – हमें याद होगा कि हमने कितनी बार अपने दोस्तों से पूछा है कि क्या देखें। अगर उनकी सलाह हमारी पसंद से मिलती है तो अमुक व्यक्ति हमारे भविष्य की सभी पसंद के लिए रातोंरात प्रभावशाली बन जाता है।

फ़्रेंज़ी के साथ अनुशंसा लेना आसान हो जाता है और यह विश्वसनीय भी होता है क्योंकि आपके अपने लोगों द्वारा दिया जाता है। क्या देखना है यह तय करना आसान हो जाता है और यह पूरी प्रक्रिया लाभप्रद होती है।

फ़्रेंज़ी क्या है?

ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म्स का विकास देखते हुए फ़्रेंज़ी के संस्थापक-सीईओ बालकृष्ण हरि सिंह और हैरी (हरविंदरजीत भाटिया) ने 2020 में इसे लॉन्च किया था। दर्शकों के लिए इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि फ़्रेंज़ी आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस व फ़्रेंड्स इंटेलिजेंस/कम्युनिटी इंटेलिजेंस की मदद से रियल टाइम ट्रेंडिंग शोज़ की लिस्ट बनाता है।

फ़्रेंज़ी पहले से ही भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ने वाला स्ट्रीमिंग सोशल नेटवर्क है।

अभी फ़्रेंज़ी ग्राहकों की अपनी फ़िल्म कम्युनिटी बनाने के लिए एक प्रमोशनल अभियान चला रहा है। यह ऐप आपको दोस्तों को जोड़ने के लिए, रिव्यू लिखने के लिए और और शोज़ रिकमेंड करने के लिए आमंत्रित करता है और हर स्टेप पर आपको मिलते हैं पॉइंट्स। ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने के लिए और ऐप के ‘डील’ सेक्शन से दूसरे आकर्षक ऑफ़र्स प्राप्त करने के लिए इन्हें रिडीम करें।

क्या होगा अगर आपके पास पर्याप्त पॉइंट्स नहीं हैं? कोई बात नहीं – आप फ़्रेंज़ी पर सब्सक्रिप्शन ख़रीद सकते हैं और पा सकते हैं बोनस पॉइंट्स अपने अगले सब्सक्रिप्शन के लिए।

Frenzi2

दर्शकों को अब मिली है आवाज़

हिंदी, अंग्रेज़ी व क्षेत्रीय भाषाओं के शोज़ की ओटीटी दुनिया प्रभाव-आधारित कंटेंट के इस्तेमाल की पुष्टि करती है। फ़्रेंज़ी के पास हैं बेहद आकर्षक और अनोखे प्लान्स जिससे दर्शक बन सकते हैं समीक्षक और फिर सेलेब्रिटी इनफ़्लुएंसर्स।

आख़िरकार दर्शक के पास है वह आवाज़ जो उसे अपना प्रभावशाली समूह बनाने में मदद कर सकती है, उसके पसंदीदा शोज़ के लिए दोस्तों से जोड़ सकती है और वे रिवॉर्ड्स जीतते जा सकते हैं। ऐप पर और भी बहुत अच्छे ऑप्शंस आने वाले हैं।

Frenzi3

इस फायदेमंद सफर का लुत्फ उठाने के लिए अभी डाउनलोड करें फ़्रेंज़ी। सब्सक्रिप्शंस के लिए भुगतान करने से मुक्ति पायें।

To Download: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.frenzee.app

 

Related posts

FPI का भारत में निवेश,भारतीय बाजारों में किया 16,459 करोड़ का निवेश।

doonprimenews

LIC IPO में पैसा लगाने से पहले न करें ये 3 गलतियां, हो सकता है नुकसान

doonprimenews

15 दिनों बाद काटे पेट्रोल डीजल के दाम, दामों में हुई कटौती जान छूट जाएगी हंसी,जानिए अलग अलग शहरों के दाम।

doonprimenews

Leave a Comment