Doon Prime News
Breaking News

Dehradun News – लालपुल में स्थित बॉडी रिलैक्स स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा,

स्पा

लालपुल में स्थित बॉडी रिलैक्स स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। महिला आयोग के पास जब इसकी शिकायत आई तो उनकी एक टीम स्टिंग ऑपरेशन के लिए भेजी गई। इसी दौरान सेंट्रो में ₹500 एंट्री और ₹2000 एक्स्ट्रा सर्विस के लिए जा रहे थे।

इस मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के इंचार्ज मनमोहन सिंह की तहरीर पर पटेल नगर कोतवाली में दोनों स्पा सेंटर के मालिक गुरमीत कुमार निवासी सहजवा सहारनपुर यूपी और ग्राहक अमित कुमार निवासी नयागांव सेवलाकला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

रेस्क्यू ऑफिसर प्रेम योगी को बनाया गया ग्राहक

शिकायत करने वाले एसआई मनमोहन सिंह ने कहा कि स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिलने के बाद ह्यूमन राइट काउंसिल के रेस्क्यू ऑफिसर प्रेम योगी को 500 ₹500 के 5 नोट देकर ग्राहक बनाकर स्टिंग ऑपरेशन करवाया गया। स्पा में ग्राहकों से स्पा के साथ-साथ एक्स्ट्रा सर्विस दिए जाने की बात भी कही गई। टीम ने इसकी रिकॉर्डिंग कर वीडियो भी बनाई।

इसके बाद महिला आयोग एएचटीयू और पटेल नगर कोतवाली पुलिस ने एकजुट होकर बॉडी रिलैक्स स्पा सेंटर में छापा मारा। स्पा के काउंटर पर एक महिला मौजूद मिली जिसने खुद को हरिद्वार निवासी बताया और यह भी बताया कि वह 1 महीने पहले ही स्पा सेंटर में नौकरी करने के लिए आई है । वही स्पा सेंटर का मालिक गुरमीत कुमार मौके से फरार हो गया।

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए एक महिला और एक पुरुष

स्पा सेंटर के अंदर बने 6 केबिन की चेकिंग की गई तो वहां से अमित कुमार और एक महिला बाहर निकली। जो की आपत्तिजनक स्थिति में थी ।पूछताछ की गई तो व्यक्ति ने बताया कि वह जनरेटर रिपेयर करने का काम करता है। उसे पता चला था कि स्पा सेंटर में गलत काम होता है इसलिए वह स्पा सेंटर पहुंचा। पटेल नगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने यह कहा कि स्पा सेंटर के मालिक के साथ-साथ दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक अन्य स्पा सेंटर का चालान किया गया।

Related posts

भारत ने दिखाया वैश्विक नेताओं को आईना, विदेश मंत्री जयशंकर बोले- दुनिया अब भी दोहरे मानकों वाली। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand Traffic System: दिल्ली की तरह होगी उत्तराखंड के तीन शहरों की यातायात व्यवस्था, Google संभालेगा ट्रैफिक।

doonprimenews

संजय सिंह की पेशी के बीच मनीष सिसोदिया को मिलेगी राहत? जमानत याचिका पर कुछ देर में आएगा SC का फैसला।

doonprimenews

Leave a Comment