Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – दक्ष प्रजापति मंदिर में छोटे कपड़े पहन कर आने वाली महिलाओं और युवतियों को नहीं मिलेगी एंट्री,अखाड़ा परिषद ने की अपील

छोटे कपड़े पहन कर

हरिद्वार के दक्ष प्रजापति मंदिर में छोटे कपड़े पहन कर आने वाली महिलाओं और युवतियों के दर्शनों पर लगेगी रोक। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष एवं पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी के सचिव श्री महंत रवींद्र पुरी ने श्रद्धालुओं के लिए इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है। श्री महंत यह अपील करते हुए कहा कि मंदिर में 80% शरीर के कपड़े पहनकर ही महिलाएं और युक्तियां दर्शन करने के लिए आ सकती हैं।

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने बताया कि आजकल समाज में जो प्रचलन चल रहा है उस पर सचेत रहने की आवश्यकता है जो माताएं बहने और कन्याए मंदिर में प्रवेश करती है उनके वस्त्रों का पहनावा ठीक होना चाहिए कई बार मंदिर में छोटे कपड़े पहन कर आने वाली महिलाओं और कन्याओं को देखकर लोग असहज महसूस करते हैं जिससे समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता उन्होंने यह भी कहा कि कांवड़ मेले में मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ रहेगी।

महंत ने कहा कि युवावस्था के बच्चे हर तरह की बुराई की तरफ आकर्षित होती है इस पर रोक लगाना जरूरी है बच्चों के परिवार के लोग उन्हें समझाएं श्री महंत ने कहा कि पहले भी कई बार शरीर के कपड़े पहनकर मंदिर में आने की अपील की जा चुकी है लेकिन अब कावड़ मेले को देखते हुए फिर से यह अपील की जा रही है मंदिर में 80% शरीर के कपड़े पहन कर आने वालों को ही दर्शन करने के लिए अनुमति दी जाएगी।

Related posts

सीएम धामी ने जोशीमठ में किया रोड शो, भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए मांगा समर्थन

doonprimenews

Breaking news :उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद के बेटे असद और सहयोगी गुलाम का यूपी एसटीएफ ने किया एनकाउंटर

doonprimenews

Nainital Accident: नैनीताल में हरियाणा के पर्यटकों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, SDRF व पुलिस कर रही रेस्क्यू।

doonprimenews

Leave a Comment