Doon Prime News
Breaking News

Breaking news उत्तराखंड में अधिकारियों के पद में बड़ा फेरबदल ,कई IAS -PCS का हुआ तबादला

खबर उत्तराखंड से आई है जहाँ अधिकारियों के दायित्वों में बड़ा फ़ेरबल देखने को मिल रहा है । 9 जुलाई को भी धामी सरकार द्वारा 50 IAS -PCS अधिकारियों का तबादला किया गया था।और आज फिर तबादले की बात पता चली है जिसके चलते 6 IAS और 1 PCS अधिकारी के दायित्व में बदलाव किए गए हैं।

वहीं कुछ अधिकारियों का पद बढ़ाया गया है तो कुछ अधिकारियों के दायित्व को हल्का भी किया गया है। आइए जानते हैं क्या कुछ फेरबदल धामी सरकार द्वारा किए गए हैं। स्थानांतरण सूची में सबसे पहला नाम श्री अरविंद सिंह हैं उनकी का है जो कि स्थानांतरण सूची में सबसे पहला नाम अरविंद सिंह हयाँकी का है जो की IAS हैं, वर्तमान में इनकी तैनाती सचिव परिवहन तथा स्टाफ आफिसर मुख्य सचिव के तौर पर वर्तमान में इनकी तैनाती सचिव परिवहन तथा स्टाफ ऑफिसर मुख्य सचिव के तौर पर थी वही उनकी तैनाती आयुक्त और परिवहन ऑफिसर के रूप में भी लगा दी गई है।

वहीं सूची में दूसरा नाम डॉ रंजीत कुमार सिन्हा का है। जो वर्तमान में सचिव आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास, राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, श्री राज्यपाल,नियोजन,परियोजना निदेशक, आदि में तैनात हैं लेकिन सचिव एवं नियोजन से उनकी तैनाती हटा दी गई है। सूची में तीसरा नाम आशीष कुमार श्रीवास्तव का है जिनकी वर्तमान तैनाती में से अपर सचिव एवं नियोजन में तैनाती हटा दी गई है।

यह भी पढ़े –बॉलीवुड के मशहूर विलन प्रेम चोपडा की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत, आप भी देख हो जाएंगे फैन
आपको बता दें सूची में चौथा नाम रणवीर सिंह का है। जिनकी वर्तमान तैनाती में से महानिदेशक/ आयुक्त,उद्योग,उत्तराखंड,मुख्य कार्यपालक अधिकारी,उत्तराखंड खादी ग्रामोद्योग बोर्ड तथा आयुक्त और परिवहन से तैनाती हटा दी गई है वहीं अपर सचिव कृषि एवं कृषक कल्याण में उनकी तैनाती कर दी गई है।

Related posts

उत्तराखंड में आज मिल इतने कोरोना मामले, कम हुआ मौतों का आंकड़ा,जानिए कहां मिले कितने केस।

doonprimenews

UP Election Results 2022 : अखिलेश करहल में आगे और योगी गोरखपुर से , पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Dehradun Breaking-. देहरादून रायपुर से एयरपोर्ट जाने वाली रोड पर कल रात भारी बारिश के कारण सोडा सरोली पुल टूटा, देखिए विडियो

doonprimenews

Leave a Comment