Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – लच्छीवाल टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडई से तंग आ कर भाजपा के 3 कार्यकर्ता 6 को पीटा।

नाबालिग

लच्छीवाला वाला टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों की गुंडई थम नहीं रही है। गुरुवार रात्रि भारतीय किसान यूनियन से जुड़े दो किसानों के साथ एक बुजुर्ग की टोल कर्मियों ने जमकर पिटाई कर दी जिससे उनके शरीर पर कई चोटें आई हैं इस मामले में रेस कोर्स देहरादून निवासी पीड़ित की तरफ से मेडिकल कराने के बाद कोतवाली में टोल प्लाजा के 2 नामजद कर्मियों सहित 20 25 कर्मियों के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज की गई है।

वही इससे पूर्व बुधवार देर रात्रि स्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी टोल वसूल पर हुए दुर्व्यवहार किया गया जिससे नाराज भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह अपना गुस्सा जताने के लिए टोल प्लाजा पहुंचे आरोप है कि टोल प्लाजा कर्मियों ने अपनी गलती मानने के बजाय भाजपा कार्यकर्ताओं पर ही हमला बोल दिया जिसके बाद जमकर विवाद और मामला कोतवाली पहुंच गया।

दोनों पक्षों की तरफ से कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है बुधवार की रात भी भाजपा कार्यकर्ता पंकज शर्मा सोनू गोयल अंकुर अग्रवाल सुशील जायसवाल एक विवाह समारोह से देहरादून वापस आ रहे थे आरोप है कि टोल प्लाजा कर्मियों ने फ्री टोल पास दिखाने के बाद भी टोल शुल्क मांगा जिसे इनकार करने पर पीट दिया गया।

देहरादून जा रहे किसानों से भी अतिरिक्त शुल्क मांगा गया जिसके विरोध करने पर टोल प्लाजा कर्मियों ने पीटा वहीं मामले में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री विशाल छेत्री ने कहा कि स्थानीय निवासियों के लिए टोल मुक्त है जिसके लिए पास बनाए गए हैं परंतु टोल प्लाजा कर्मियों की तरफ से रात्रि को लोग को जबरन परेशान किया जाता है।

बुधवार को टोल प्लाजा कर्मियों की तरफ से भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट करते हुए मुख्यमंत्री समेत राज्य के लिए अपशब्द भी कहे गए इसकी मोर्चा निंदा करता है मंडल अध्यक्ष नरेंद्र नेगी ने कहा कि यदि टोल कर्मियों ने अपने व्यवहार में सुधार नहीं लाया तो एक बड़ा आंदोलन इनके खिलाफ किया जाएगा मौके पर विनय कंडवाल नितिन कोठारी मनोज कांबोज प्रदीप नेगी संदीप नेगी हिमांशु राणा मनीष नैथानी अंकुर अग्रवाल पंकज शर्मा सोनू गोयल सुबोध नौटियाल आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

राहुल बोले- अब सीट बंटवारे पर होगी चर्चा, विपक्ष एक होगा तो भाजपा का जीतना असंभव । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

“लूट और फूट कांग्रेस की ऑक्सीजन है…”: MP के झाबुआ की रैली में पीएम मोदी

doonprimenews

गुंडई कर के शांतिभंग करने वालो को कानून के दायरे में लाकर रहेगी हरिद्वार पुलिस, 49 लोग को एक साथ पुलिस ने किया अरेस्ट

doonprimenews

Leave a Comment