Doon Prime News
uttarakhand

नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने एक युवती सहित तीन युवकों को किया गिरफ्तार।

नाबालिग

एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने एक युवती सहित तीन युवकों को डाकपत्थर विकासनगर से किया गिरफ्तार। 3 युवकों के खिलाफ अपहरण सहित पोस्को एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि युवती के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुरोला के 1 गांव की नाबालिक लड़की स्वजन के साथ 15 जून को नौगांव के एक गांव के मेले में गई थी। लेकिन शाम को नाबालिग घर वापस नहीं लौटी। नाबालिग के पिता ने 16 जून को पुरोला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने नाबालिग का मोबाइल नंबर जब ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन विकासनगर आयी।

16 जून कि रात को पुलिस ने नाबालिग लड़की को डाकपत्थर विकासनगर से बरामद किया। मौके से अनन्या चौहान पुत्री सोनू निवासी डांडा कीर्तिनगर टिहरी गढ़वाल, हिमांशु पुत्र विक्रम सिंह निवासी केमाल चंबा टिहरी गढ़वाल, विक्रम सिंह पुत्र मुन्ना सिंह ग्राम खाटवा चकराता, सूरज कुमार पुत्र धर्मदास ग्राम कचटा कालसी को भी गिरफ्तार किया।

15 जून को नौगांव आए थे कथा नाबालिक हो भगाकर विकासनगर पुलिस के मुताबिक विक्रम सिंह के साथ नाबालिग का संपर्क फोन के जरिए हुआ। काफी टाइम से दोनों के बीच बातचीत चल रही थी। 15 जून को विक्रम अपने दूसरे साथियों के साथ नौगांव आया।

मेले में आई नाबालिग लड़की को इन्होंने नौगांव बुलाया और उसे विकासनगर ले गए। पुरोला के थानाअध्यक्ष खजान सिंह चौहान ने अपहरण सहित पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को मुंसीफ न्यायालय पुरोला में पेशकर न्यायिक हिरासत में टिहरी जेल भेज दिया गया है। युवती विकास नगर में एक कपड़े की दुकान पर काम करती है।

Related posts

उत्तराखंड के बेटे Lakshya Sen का कमाल, टीम ने भारत को जिताया thomas cup

doonprimenews

Uttarakhand News- अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे पहली बार आ रहे उत्तराखंड, देहरादून में होगी उनकी जनसभा

doonprimenews

उत्तराखंड: जागेश्वर धाम की खुदाई में हुई अद्भुत खोज, दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

doonprimenews

Leave a Comment