Doon Prime News
uttarakhand

नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया मुस्लिम युवक , ग्रामीणों और हिन्दू हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों में गुस्सा देखने को मिला।

नाबालिग

रामनगर के सावल्दे गांव में एक समुदाय विशेष का युवक नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया। इससे ग्रामीणों और हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों में गुस्सा देखने को मिला। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी की है। साथ ही उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में भेजने की कार्रवाई भी की जा रही है।

ऐसा बताया जा रहा है की गुरुवार को सावल्दे गांव के राशिद खान पुत्र बाबू खान को गांव की ही एक लड़की के साथ लोगों ने पकड़ लिया। आरोप यह है कि युवक नाबालिग लड़की को कहीं ले जाने की फिराक में था। इस घटना के बाद ग्रामीणों और हिंदूवादी संगठनों ने आक्रोश जताया। इसी दौरान पुलिस के आला अधिकारियों को भी स्थानीय लोगों ने फोन कर कर घटना की सूचना दी जिसके बाद पीरुमदारा पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर चौकी ले गई।

रात में पुलिस चौकी में लोगों की भीड़ जमा हो गई लोग आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई पर अड़े रहे। इस मामले में लड़की के पिता की तरफ से कोतवाली में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई । हिंदू संगठनों ने इस लव जिहाद के मामला बताया उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की को युवक बहला-फुसलाकर कहीं ले जाने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी राशिद खान के खिलाफ छेड़खानी अपहरण की कोशिश और पोस्को अधिनियम के तहत प्राथमिकी की पीरुमदारा चौकी इंचार्ज राजेश जोशी ने कहा कि युवक लड़की को कहीं ले जा रहा था।

जेल से बचने के लिए की दूसरी शादी अब घर से निकाला

वही शादी का झांसा देकर एक विवाह युवक ने युवती से दुष्कर्म किया जेल जाने के डर से आरोपी ने पहले से शादीशुदा होने की बात छुपा कर युवती से दूसरी शादी कर ली। बाद में मारपीट कर घर से निकाल दिया ।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एक महिला ने रामनगर कोतवाली में 19 मार्च को शिकायत दर्ज की थी। जिसमें उसने कहा था कि उत्तर प्रदेश के जिले मुरादाबाद थाना मुंडापांडे खगरपुर जगतपुर निवासी जैकी सागर पुत्र हरि सिंह ने उसे शादी का झांसा दिया।

आरोप है कि इसी बीच उससे शारीरिक संबंध बनाए और कुछ दिनों बाद जब उसने शादी करने की बात कही तो उसे मना कर दिया। इसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कराया पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने समझौता कर यूपी से शादी कर ली थी।

आरोप यह है कि शादी के बाद युवक उससे मारपीट करने लगा और उस पर अत्याचार कर घर से बाहर निकाल दिया। कोतवाल अरुण सैनी ने यह बताया कि आरोपी के खिलाफ मारपीट का गालीगलौज और धमकी देने दहेज आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related posts

Gangotri Highway: 28 घंटे बाद भी नहीं खुला हाईवे, सुक्की टॉप से आगे बर्फ हटाने में जुटे मजदूर

doonprimenews

Uttarakhand :बीते 24घंटे में सामने आए 94कोरोना संक्रमित, एक की मौत, देहरादून में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित

doonprimenews

महिलाओं को मिलने वाले 30% क्षैतिज आरक्षण पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, इस व्यवस्था को बताया असंवैधानिक

doonprimenews

Leave a Comment